एक फिल्म क्या पिटी आमिर खान हो गये ‘काफिर’, ऐसे हाल में देख भडके मुस्लिम

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता का माथा चकरा गया है. आमिर हाल ही में अपने ऑफिस पर पूजा और आरती करते नजर आए. उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी थीं. इन तस्वीरों में आमिर का लुक लोगों को साउथ के स्टार जगपति बाबू की याद दिला रहा है.

Aamir Khan became a 'kafir' after a film was beaten, Muslims got angry after seeing such a situation
Aamir Khan became a 'kafir' after a film was beaten, Muslims got angry after seeing such a situation
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आमिर खान ने अपनी फिल्मों से जनता को एक से एक नए लुक्स दिए हैं. ’रंग दे बसंती’ से लेकर ’फना’ और ’गजनी’ तक आमिर ने जब भी स्क्रीन पर नया लुक ट्राई किया, तो जनता ने उसे खूब फॉलो किया. लेकिन अब अपनी रियल लाइफ में आमिर का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहा है. कई लोग तो इस लुक में तस्वीरें देखकर पहचान ही नहीं पा रहे कि ये आमिर ही हैं या कोई और. वहीं सोशल मीडिया पर मुस्लिम समुदाय के ट्रोल आमिर खान को गालियां देने में जुट गये है, वहीं कुछ लोग उनकी पूजा को दिखावा और ढकोसला बता रहे है।

सोशल मीडिया पर आमिर की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपनी कम्पनी, आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में पूजा करते नजर आ रहे हैं. ’लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर पूजा की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें आमिर कलश पूजन कर रहे हैं. पूजा के बाद वो आरती भी कर रहे हैं और इसमें उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी हैं.

आमिर खान या शक्ति कपूर?
इन तस्वीरों में आमिर के बाल, दाढ़ी और मूंछ सब एकदम सफ़ेद नजर आ रहे हैं. पूजा करते हुए आमिर ने एक नेहरू टोपी लगाई है और उनके गले में एक गमछा भी है. सोशल मीडिया पर आमिर के इस ऑल-ग्रे लुक पर जनता के कमेंट्स बहुत दिलचस्प हैं. एक यूजर ने लिखा, ’मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं.’ वहीं एक दूसरे यूजर को साउथ के एक्टर जगपति बाबू की याद आ गई, जिनका लुक इसी तरह है. इस यूजर ने लिखा, ’भाई ये तो साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं.’

एक्टिंग से ब्रेक पर हैं आमिर
अद्वैत चंदन ने अपनी पोस्ट में ये नहीं बताया कि आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस पर ये किस चीज के लिए पूजा रखी गई. लेकिन तस्वीरों में सभी लोग बहुत खुश नजर आ रहे हैं. आमिर की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले कहा है कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब वो एक-डेढ़ साल बाद एक्टिंग में लौटेंगे. हालांकि इस बीच बतौर प्रोड्यूसर वो पूरी तरह एक्टिव रहेंगे.

तस्वीरों में आमिर और किरण राव साथ खड़े होकर आरती करते भी दिख रहे हैं. किरण ने आरती की थाली पकड़ी है और आमिर हाथ जोड़े खड़े हैं. आमिर और किरण ने पिछले साल अपनी 15 साल की शादी खत्म कर ली थी और अलग हो गए थे. लेकिन दोनों अब भी अपने बेटे आजाद को साथ में बड़ा कर रहे हैं. पार्टियों, एयरपोर्ट वगैरह पर अक्सर साथ दिख जाते हैं.