चेन्नई में मिचोंग तूफान में 24 घंटे तक फंसे रहे आमिर खान, फिर ऐसे बचाया गया एक्टर को

इस खबर को शेयर करें

Aamir Khan Stuck In Chennai Flood: चक्रवाती तूफान मिचौंग (Cyclone Michuang) से चेन्नई (Chennai) में भारी नुकसान हुआ है. पूरा शहर इस वक्त पानी में डूबा हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच चेन्नई से एक और बड़ी खबर सामने आई है कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी इस तूफान में पिछले 24 घंटों से फंसे हुए है. उनके साथ एक्टर विष्णु विशाल भी हैं.

24 घंटे बाद आमिर खान और विष्णु विशाल को किया गया रेस्क्यू

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है. जिसमें अग्निशमन और बचाव विभाग आमिर खान को रेस्क्यू करते हुए नजर आया. आमिर के साथ इस दौरान एक्टर विष्णु विशाल भी तूफान में फंसे थे. दोनों को 24 घंटे के बाद अब सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है.

विष्णु विशाल ने शेयर की तूफान की तस्वीरें

इस बात की जानकारी खुद विष्णु विशाल ने अपने एक्स अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करके दी हैं. आमिर खान और बचाव विभाग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए विष्णु विशाल ने कैप्शन में लिखा, ‘हम जैसे फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन एवं बचाव विभाग को धन्यवाद…साथ ही उन सभी प्रशासनिक लोगों को धन्यवाद जो लगातार काम कर रहे हैं…’ तस्वीरों में आमिर और विष्णु एक नाव में बैठे नजर आ रहे हैं.

साउथ स्टार्स ने डोनेट किए 10 लाख रुपए

जानकारी के अनुसार साउथ एक्टर्स सूर्या और कार्ति ने चेन्नई के लोगों की मदद के लिए 10 लाख रुपए का डोनेशन दिया है. बताया जा रहा है कि ये सारे एक्टर्स के फैन क्लब के जरिए डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे.

इस फिल्म में नजर आए थे आमिर खान

बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बेहद बुरा हाल रहा था. जिसके बाद एक्टर ने कुछ वक्त के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था.