Aamir Khan की बेटी ने ब्लू डीप नेक टॉप पहन खेला अतरंगी खेल, मंगेतर के साथ शेयर किया नया वीडियो

Aamir Khan's daughter played a strange game wearing a blue deep neck top, shared a new video with her fiance
Aamir Khan's daughter played a strange game wearing a blue deep neck top, shared a new video with her fiance
इस खबर को शेयर करें

Ira Khan Latest Video: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आयरा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में बनी रहती हैं. आयरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आयरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ एक मजेदार गेम खेलती नजर आ रही हैं. आयरा ने डीप नेक ब्लू बिकिनी टॉप पहना हुआ है.

लव लाइफ पर किए खुलासे
इस वीडियो में दोनों आंखें बंद करके अतरंगी सवालों के जवाब इशारों में देते नजर आते हैं. दोनों से कुछ सवाल पूछे जाते हैं जैसे पहले किसने प्रपोज किया था? पहले किस की पहल किसने की थी? दोनों में से कौन आलसी है? दोनों में से कौन अक्खड़ है? दोनों से इसी तरह के कई लव लाइफ और एक-दूसरे को लेकर सवाल किए गए जिनके दोनों ने हाथ के इशारों से जवाब दिए. आपको बता दें कि दोनों ने नवंबर 2022 में सगाई की थी. पहले एक वेकेशन के दौरान नुपुर ने आयरा को प्रपोज किया था और फिर मुंबई आने के बाद दोनों ने फॅमिली और दोस्तों के बीच धूमधाम से सगाई की थी. दोनों तकरीबन दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

डिप्रेशन में रह चुकी हैं आयरा
लॉकडॉउन के दौरान दोनों करीब आए थे. नुपुर आयरा के फिटनेस ट्रेनर हैं और उन्हें फिटनेस की ट्रेनिंग देते थे. इसके बाद दोनों करीब आ गए. आपको बता दें कि आयरा पेशे से डायरेक्टर हैं. वह अन्य स्टारकिड्स की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं और ना ही हीरोइन बनकर फिल्मों में काम करना चाहती हैं. कुछ वक्त पहले आयरा तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने डिप्रेशन में होने का खुलासा किया था. आयरा ने डिप्रेशन को लेकर कई वीडियो भी शेयर किए थे. उन्होंने ये भी बताया था कि कभी कभी वो पूरा दिन बिस्तर पर पड़ी रहती थीं और रोती रहती थीं और उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगता था हालांकि अब उनकी स्थिति काफी सुधरी है.