आप नेता ने दिल्ली में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

AAP leader commits suicide by hanging in Delhi, stir
AAP leader commits suicide by hanging in Delhi, stir
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि कुछ दिन पहले इनकी तबीयत खराब हुई थी, लेकिन उपचार के बाद ये ठीक हो चुके थे। कुछ दिनों से सक्रिय भी थे। ऐसे में आत्महत्या की वजह का पता करने में पुलिस जुटी है। कीर्तिनगर थाना पुलिस इस ममले में इनके स्वजन के बयान ले रही है ताकि जांच में कुछ मदद मिले।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि संदीप राजौरी गार्डन में रहते थे। ये तलाकशुदा था। परिवार में दो बहनें और एक बेटा है। राजौरी गार्डन में इनकी मार्बल की दुकान है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस को करीब 4.40 बजे सूचना मिली कि संदीप भारद्वाज ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है। पुलिस के अनुसार ये जिस इमारत में रहते थे, उसकी उपरी मंजिल पर स्थित कमरे में खाना खाने के बाद चले गए। काफी देर बाद जब ये नीचे नहीं आए तो स्वजन को संदेह हुआ।

जब ये उपरी मंजिल पर गए तो इन्होंने देखा कि इन्होंने फांसी लगा ली है। वहां मौजूद लोगों ने इन्हें फंदे से उतारा और आननफान में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच के बाद संदीप के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नही किया गया है। संदीप के जुड़े लोगों ने बताया कि वह आम आदमी पार्टी के संस्थापना के समय से पार्टी से जुड़े हुए थे और क्षेत्र में काफी सक्रिय थे।