अभी अभीः पाकिस्तान पर बडी भविष्यवाणी, होंगे 4 टुकडे, 3 का होगा भारत में विलय

Abhi Abhi: Big prediction on Pakistan, there will be 4 pieces, 3 will merge in India
Abhi Abhi: Big prediction on Pakistan, there will be 4 pieces, 3 will merge in India
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि जल्द ही पाकिस्तान के चार टुकड़े हो जाएंगे। गणतंत्र दिवस पर हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में बाबा रामदेव ने कहा कि चार टुकड़े होने के बाद 3 का विलय भारत में हो जाएगा और पाकिस्तान एक नन्हा सा देश बच जाएगा। बाबा रामदेव ने यह ‘भविष्यवाणी’ ऐसे समय पर की है जब पाकिस्तान अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। पड़ोसी मुल्क के आर्थिक हालात बेहद खराब हैं और लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव का कहा कि पाकिस्तान से बलूचिस्तान, पीओके और पंजाब को अलग कर दिया जाएगा। पाकिस्तान एक अदना सा देश रह जाएगा। पीओके का भारत में विलय होगा उसके बाद बलूचिस्तान भी खुद सामने से आकर के कहेगा कि भारतम शरणम गच्छामि क्योंकि पंजाब सिंध यह सब हिंद के साथी, उनकी सांस्कृतिक एकरूपता है। उन्होंने कहा, ‘बहुत जल्दी पाकिस्तान के 4 टुकड़े होंगे और पाक अधिकृत कश्मीर का भी भारत में विलय होगा। पंजाब सिंध प्रांत का भी भारत में विलय होगा और बलूचिस्तान का भी भारत में विलय होगा। भारत महाशक्ति बनेगा यह आने वाले समय की पुकार है और ऐसा होने वाला है।’

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पहले ही दो टुकड़े हो चुके हैं। 1971 में भारत के सहयोग से बांग्लादेश ने पाकिस्तान से आजादी पाई। कश्मीर के एक बड़े हिस्से पर पाकिस्तान का अवैध कब्जा है। पीओके में पाकिस्तान के क्रूर शासन और बदहाली की वजह से असंतोष की लहर है। अक्सर यहां भारत के समर्थन में और पाकिस्तान विरोधी प्रदर्शन होते हैं। वहीं, बलूचिस्तान में भी लंबे समय से पाकिस्तान से अलग होने की छटपटा है।

रामचरितमानस और धीरेंद्र शास्त्री विवाद पर भी बोले रामदेव
पतंजलि योगपीठ में तिरंगा फहराने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने रामचरितमानस पर कुछ नेताओं की विवादित टिप्पणी और बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को लेकर चल रहे विवाद पर भी अपनी बात रखी। रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणियों से जुड़े सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि धर्मशास्त्रों का आश्रय लेकर, कभी हमारे महापुरुषों पर लांछन लगाकर जो कुत्सित प्रयास कर रहे हैं,ये सारे भारतविरोधी या तो अंतरराष्ट्रीय शक्तियों के इशारे पर साजिश कर रहे हैं या अपनी कुंठाओं और बौद्धिक दरिद्रता के शिकार होकर भारत को अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, धीरेंद्र शास्त्री विवाद पर रामदेव ने कहा कि आध्यात्मिक शक्ति सच है लेकिन वह किसी तरह के ठोंग, आडंबर, भूत-प्रेत, अंधविश्वास को उन्होंने कभी धर्म और संस्कृति नहीं माना।