अभी अभीः राजस्थान के नामी गैंगस्टर को पुलिस ने ठोकी गोली, रिवाल्वर छीनकर किया था हमला

Abhi Abhi: Police shot a famous gangster of Rajasthan, snatched his revolver and attacked him
Abhi Abhi: Police shot a famous gangster of Rajasthan, snatched his revolver and attacked him
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. Rajasthan News राजस्थान में अपराधियों के नहीं अब पुलिस के हौसंले बुलंद है। पुलिस बदमाशों को गोली भी मार रही है और मरने भी नहीं दे रही है। पिछले साढ़े तीन महीनों में दर्जनों बड़े बदमाशों और गैंगस्टर्स को पुलिस ने ठोक दिया है। उसके बाद पुलिस खुद ही उनको अस्पतालों में भर्ती करा रही है और अपनी निगरानी में उनका इलाज करा रही है। ताजा मामला अब बीकानेर जिले के सैरुणा थाना इलाके से सामने आया है। गुरुवार देर रात इनामी बदमाश और पुसिल के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ का नतीजा वही आया है जो पिछले साढ़े तीन महीनों से आ रहा है। बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। रेंज आईजी और एसपी देर रात से मौके पर है। बदमाश को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि जेएनवीसी थाने का हिस्ट्रीशीटर दीपेन्द्र उर्फ दीपू को पुलिस टीम सैरुणा थाना क्षेत्र से लेकर बीकानेर आ रही थी। इसी बीच रास्ते में बदमाश ने पुलिस की पिस्तौल छीन ली और पुलिस कर्मचारियों पर फायर कर भागने की कोशिश की। उसने टॉयलेट जाने के लिए पुलिस की जीप रुकवाई थी। उसके बाद जब वह नीचे उतर रहा था तो नजदीक ही बैठे पुलिसकर्मी की रिवाल्वर छीन ली थी।

पुलिस टीम ने उसे रोकने की कोशिश की और उसे काबू करने के लिए कई पुलिसकर्मियों ने भी जीप से छलांग लगा दी। लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायर ठोक दिए। पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग हुई। पुलिस ने बदमाश दीपेन्द्र के पैर पर गोली मार कर काबू में किया। घायल आरोपी को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती किया गया है। उसकी हालत स्थिर है, लेकिन खतरे से बाहर है।

आईजी देररात पहुंचे ट्रोमा सेंटर
पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के घायल होने की इत्तला पर बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद शहर के सीओ व थानाधिकारी भी ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। पीबीएम अस्पताल में सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त जाब्ता बुला लिया गया। बदमाश की सुरक्षा के लिए हथियारबंद जवान तैनात किए गए हैं।

पिछले साढ़े तीन महीनों के दौरान बदमाशों को इस तरह से काबू करने के मामले कई बार सामने आ चुके हैं। जयपुर, जोधपुर, धौलपुर, भरतपुर, झुझुनूं, सीकर समेत अन्य भी कई जिलों में पुलिसकर्मियों और बड़े बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक दो पुलिसकर्मियों के गोली लगी है। हांलाकि पुलिस ने करीब दो दर्जन बदमाशों को गोली मारकर काबू किया है।