अभी अभीः भगोडे अमृतपाल का हुआ ऐसा बुरा हाल, देखकर होंगे हैरान, ठेले पर…

Abhi Abhi: Such a bad condition of fugitive Amritpal, you will be surprised to see, on the handcart...
Abhi Abhi: Such a bad condition of fugitive Amritpal, you will be surprised to see, on the handcart...
इस खबर को शेयर करें

Amritpal Singh CCTV Footage: वारिस पंजाब दे (Waris Punjab De) प्रमुख और खालिस्तान समर्थक भगोड़ा अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक मोटरगाड़ी पर बैठा नजर आ रहा है. इसी मोटरगाड़ी पर एक बाइक भी दिख रही है. माना जा रहा है कि उसकी बाइक में या तो तेल खत्म हो गया होगा या वह खराब हो गई होगी.

इससे पहले बताया गया था कि जालंधर पुलिस ने वह बाइक जब्त कर ली है, जिससे अमृतपाल भागा था. बाइक को जब्त किए जाने की जानकारी जालंधर ग्रामीण के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी. एसएसपी ने यह भी बताया कि जब पुलिस पीछा कर रही थी तो अमृतपाल एक गुरुद्वारे में चला गया था और ग्रंथी को कपड़े देने के लिए मजबूर किया. उसने वहां 40-45 मिनट लगाए. इसके बाद उसने बाइक मंगाई और फरार हो गया.

अमृतपाल के बाइक मुहैया कराने वाले आरोपी गिरफ्तार

अमृतपाल को बाइक मुहैया कराने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम हरप्रीत हैप्पी, गुरदीप दीपा और गुरभेज भेजा हैं. वहीं, शाहकोट के मनप्रीत मन्ना नाम के शख्स को अमृतपाल की ब्रेजा गाड़ी छिपाने के आरोप में पकड़ा गया है.

बता दें कि पुलिस ब्रेजा कार जब्त कर चुकी है. अमृतपाल उसे सड़क किनारे छोड़कर भाग गया था. पुलिस के मुताबिक, फरार होने के क्रम में अमृतपाल ने अबतक मर्सिडीज कार, ब्रेजा कार, बाइक और मोटरगाड़ी का इस्तेमाल किया है. पुलिस पांच दिन से उसे लगातार तलाश रही है. 18 मार्च को अमृतपाल के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था. अबतक पुलिस ने अमृतपाल से जुड़े डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

अमृतपाल के खिलाफ अब तक सात FIR

मंगलवार (21 मार्च) को भी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें अमृतपाल गुलाबी पगड़ी पहने हुए बाइक पर दिख रहा है. पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया था. हालांकि, पंजाब पुलिस ने आधिकारिक तौर पर सीसीटीवी वीडियो की पुष्टि नहीं की थी. पुलिस ने तस्वीर जारी करते हुए लोगों से अपील की थी कि अगर कहीं भी फरार अमृतपाल दिखे तो तुरंत सूचना दी जाए.

अमृतपाल के खिलाफ अबतक सात एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. नंगल अबियन गांव के गुरुद्वारे के ग्रंथी ने भी पुलिस में अमृतपाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि अमृतपाल ने बंदूक दिखाकर और डरा-धमकाकर ग्रंथी के बेटे के कपड़े ले लिए थे. पुलिस ने ग्रंथी की पत्नी का भी बयान दर्ज किया है.