अभी अभी: इस मशहूर एक्टर की हुई हार्ट अटैक से मौत, सदमे में फैंस

Abhi Abhi: This famous actor died of heart attack, fans in shock
Abhi Abhi: This famous actor died of heart attack, fans in shock
इस खबर को शेयर करें

Anupamaa Nitesh Pandey: बीते 24 घंटे में मानो जैसे पहाड़ टूट गया है. पहले स्प्लिट्सविला 9 फेम आदित्य सिंह राजपूत की मौत, फिर दुर्घटना में साराभाई वर्सेज साराभाई की एक्ट्रेस वैभवी और अब अनुपमा सीरियल के एक्टर नितीश पांडे दुनिया को अलविदा कह गए हैं. अनुपमा सीरियल में अनुज के दोस्त धीरज कुमार के किरदार में आखिरी बार दिखे एक्टर नितीश पांडे का बीती रात यानी 23 मई की रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

शूटिंग के दौरान पड़ा दिल का दौरा!
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर नितीश पांडे बीती रात नाशिक के पास इगतपुरी में शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक्टर को दिल का दौरा पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, नितीश के रिश्तेदार और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ नागर ने न्यूज कंफर्म किया है. सिद्धार्थ नागर ने साथ ही बताया वह किसी इवेंट से लौट रहे थे तब उन्हें नितीश के निधन की जानकारी मिली. सिद्धार्थ का कहना है कि नितीश शूटिंग के लिए इगतपुरी गए हुए थे, वहां करीब रात 1.30 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा. रिपोर्ट्स की मानें तो जबतक एक्टर को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनका निधन हो चुका था. नितीश के अचानक यूं दुनिया से चले जाने के कारण परिवार के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री शॉक में है.

Anupamaa के इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, 51 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

नितीश पांडे ने करीब 27 साल किया इंडस्ट्री में काम!
नितीश पांडे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रहे हैं. नितीश ने साल 1995 से टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. तेजस, साया, मंजिले अपनी अपनी, जुस्तजू, हम लड़कियां, सुनैना, कुछ तो लोग कहेंगे, एक रिश्ता साझेदारी का, महाराजा की जय हो, हीरो गायब मोड ऑन और अनुपमा सीरियल में धीरज कुमार का रोल करके एक्टर ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. नितीश पांडे ने फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के असिस्टेंट का किरदार निभाया था, इसी के साथ एक्टर ने दबंग 2, खोसला का घोसला, बधाई दो जैसी कई फिल्मों में काम किया.