अभी अभीः देश के इस मशहूर एक्टर की हार्ट अटैक से मौत, सदमें में लोग

Abhi Abhi: This famous actor of the country died due to heart attack, people in shock
Abhi Abhi: This famous actor of the country died due to heart attack, people in shock
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Kannada Actor Nithin Gopi Death: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल दुखाने वाली खबर सामने आई है. कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर नितिन गोपी का निधन हो गया है. शुक्रवार (2 जून) की सुबह हार्ट अटैक आने से 39 साल के एक्टर की जान चली गई. नितिन के अचानक निधन से उनकी फैमिली को गहरा सदमा लगा है. फैंस भी उन्हें भारी मन और नम आंखों से याद कर रहे हैं.

एक्टर की कैसे हुई मौत?

जानकारी के मुताबिक, नितिन गोपी अपने बेंगलुरू स्थित घर में थे, तभी अचानक उन्हें सीने में दर्द होने लगा. तबीयत बिगड़ने पर एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन हॉस्पिटल में उन्होंने दम तोड़ दिया और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए. तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर्स नितिन को बचा नहीं पाए.

कौन थे एक्टर नितिन गोपी?
नितिन गोपी कन्नड़ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर थे. फिल्म हैलो डैडी में उनके किरदार और एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इसके अलावा नितिन Keralida Kesari, Mutthinantha Hendati, Nishabdha जैसी फिल्मों में भी नजर आए. नितिन ने पॉपुलर सीरीज पुनर्विवाह में भी अहम भूमिका निभाई थी. उनका ये शो हिट रहा था.

फिल्मों के अलावा नितिन ने टीवी पर भी काफी काम किया है. एक्टर ने सीरियल हर हर महादेव के कुछ एपिसोड में कैमियो किया था और कई तमिल शोज में एक्टिंग भी की. नितिन के डायरेक्शन करने को लेकर भी कई प्लान्स थे. लेकिन उनकी यूं अचानक मौत से पूरी कन्नड़ इंड्स्ट्री को बड़ा झटका लगा है. नितिन का जाना कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है.