अभी अभीः घोटालेबाज सत्येंद्र जैन का लेकर आई बेहद बुरी खबर, तिहाड़ जेल में…

Abhi Abhi: Very bad news brought by scamster Satyendar Jain, Kejriwal...
Abhi Abhi: Very bad news brought by scamster Satyendar Jain, Kejriwal...
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गुरुवार को तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने के बाद गिर गए. उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि जैन को दिल्ली के एलनजेपी अस्पताल शिफ्ट किया गया है.

बीते एक हफ्ते में जैन को दूसरी बार अस्पताल लाया गया है. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी. फिलहाल, उनका इलाज चल रहा है.

तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार, गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब की यह घटना है. जैन बाथरूम में गिर गए थे. डॉक्टरों ने जैन की जांच की है और उनके सेहत सामान्य है. फिलहाल उन्हें डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. जैन ने पीठ, टांग और कंधों पर दर्द की शिकायत की थी. तिहाड प्रशासन के मुताबिक उनकी सर्जरी होनी है, उनके सभी टेस्ट कराए जाएंगे. स्पाइन में उन्हें परेशानी हो रही है. इससे पहले भी सोमवार को उन्हें अस्पताल में स्पाइन टेस्ट के लिए लाया गया था.

तीन दिन पहले भी लाए गए थे अस्पताल
जेल में बंद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को तीन दिन पहले भी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. इस दौरान वह काफी दुबले पतले नजर आए थे. सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हुआ है. तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने कुछ समय पहले यह शिकायत की थी कि वह उदास और अकेला महसूस कर रहे हैं. इसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा था कि वह मनोवैज्ञानिक की मदद लेगा.