पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक ने दिया ऐसा बयान, सुनकर दंग रह गए फैंस!

Abhishek gave such a statement about wife Aishwarya, fans were stunned!
Abhishek gave such a statement about wife Aishwarya, fans were stunned!
इस खबर को शेयर करें

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce Rumours: बॉलीवुड के नामी ‘बच्चन परिवार’ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और आजकल एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म, ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) की वजह से सुर्खियों में हैं. ऐश्वर्या राय की फिल्म रिलीज के पहले ही दिन से अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है और फिल्म में ऐश की परफॉर्मेंस की भी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. इस फेहरिस्त में पति अभिषेक बच्चन भी शामिल हो गए हैं. अभिषेक बच्चन ने न सिर्फ अपनी पत्नी की परफॉर्मेंस को रिव्यू किया है बल्कि उनको लेकर एक ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि लोग दंग रह गए हैं.

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की पीएस2 (PS2) में परफॉर्मेंस पर अपना रिव्यू दिया है. ट्विटर पर फैंस के साथ एक सवाल-जवाब सेशन में अभिषेक बच्चन कहते हैं कि ‘पीएस2’ कमाल की फिल्म है और उन्हें तारीफ में शब्द नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने सभी को बधाई दी है और खासतौर पर अपनी पत्नी को मेंशन करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी ‘मिसेज’ पर बहुत गर्व है और ये उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है.

अनबन की खबरों के बीच अभिषेक ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात
अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें अब अपनी पत्नी को और फिल्में साइन करने की ‘परमिशन’ दे देनी चाहिए और खुद आरध्या का ध्यान रखना चाहिए. इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा है- ‘उन्हें फिल्में साइन करने की परमिशन दूं? सर, उन्हें किसी भी चीज को करने के लिए मेरी इजाजत की जरूरत नहीं है; खासकर कि वो चीज जिससे वो प्यार करती हैं.’