बिहार में गंगा स्नान के दौरान हादसा, नदी में डूबे 6 युवक और युवतियां, चार की तलाश जारी

Accident during bathing in Ganga in Bihar, 6 boys and girls drowned in the river, search for four continues
Accident during bathing in Ganga in Bihar, 6 boys and girls drowned in the river, search for four continues
इस खबर को शेयर करें

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता में अगुवानी गंगा घाट पर शनिवार दोपहर में बड़ा हादसा हो गया। गंगा स्नान के दौरान 6 लोग नदी में डूब गए। इनमें से ममेरे-फुफेरे भाई-बहन को आसपास के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। मगर चार अन्य युवक लापता हो गए। उनकी तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। अभी तक किसी का सुराग नहीं लग पाया है। वहीं, सुरक्षित बचाए गए दोनों भाई-बहन का खगड़िया सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लापता युवकों की पहचान परबत्ता प्रखंड के कुल्हड़िया गांव निवासी राकेश तिवारी के पुत्र आदित्य कुमार, सुबोध साह के पुत्र निखिल कुमार, भरसो गांव निवासी राजन कुमार एवं शुभम कुमार शामिल हैं। वहीं, गंगा नदी से निकलने वालों में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी मनोज कुमार साह की पुत्री छोटी उर्फ दीपाली कुमारी एवं जिले के कुल्हड़िया गांव निवासी सुबोध साह के छोटे पुत्र श्याम कुमार बताया जा रहा है। दोनों युवक एवं युवती का प्राथमिक उपचार सीएचसी में किया गया, लेकिन गंभीर स्थिति देख उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शादी में आए चार बच्चे गंडक नदी में डूबे, तीन की मौत

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर सभी लोग स्नान करने के लिए गंगा घाट अगुवानी आए थे। स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने से आधा दर्जन युवक एवं युवती डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने मौके पर एक युवक और युवती को बचा लिया और सुरक्षित नदी से बाहर निकाला गया। मगर चार अन्य युवक अब भी लापता हैं। सीओ मोना गुप्ता ने बताया कि युवक की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची।