मुजफ्फरनगर के लिए बेहद बुरी खबर कोरोना के मिले 2 नए केस, 14 एक्टिव

जिले में दो और कोरोना संक्रमित मिलने से एक्टिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। एक मरीज डिस्चार्ज भी किया गया है। हालांकि जिन लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है उनकी हालत सही है। सभी अपने घरों में ही क्वारंटाइन किए गए हैं।

Accused acquitted after 23 years in Muzaffarnagar for culpable homicide not amounting to murder
Accused acquitted after 23 years in Muzaffarnagar for culpable homicide not amounting to murder
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जिले में दो और कोरोना संक्रमित मिलने से एक्टिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। एक मरीज डिस्चार्ज भी किया गया है। हालांकि जिन लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है उनकी हालत सही है। सभी अपने घरों में ही क्वारंटाइन किए गए हैं।

मुजफ्फरनगर में दो नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें एक शहर और दूसरा बुढाना में मिला है। इसके अलावा एक मरीज को ठीक होने पर डिस्चार्ज घोषित किया गया है। मुजफ्फरनगर में एक्टिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमएस फौजदार का कहना है कि प्रतिदिन एक दो मरीज मिलने का क्रम शुरू हो गया है। हालांकि अभी किसी भी कोरोना संक्रमित की हालत गंभीर नही हैं और सभी अपने घरों पर ही क्वारंटाइन हैं। किसी हल्के दस्त की शिकायत पर सैंपल लेकर जांच कराई गई तो कोई सांस की बीमारी के चलते अस्पताल दिखाने आया था। कोई बुखार की शिकायत पर पहुंचा था सैंपल जांच में कोरोना की पुष्टि होने पर उन्हें भर्ती करने के बजाए होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। अगले करीब पंद्रह दिनों में कांवड यात्रा शुरू होने वाली है ऐसे में कोरोना संक्रमण के केस मिलने से प्रशासन में भी हडकंप है। आने वाले दिनों में लाखों कांवडिए यहां से होकर निकलेंगे। इससे पूर्व ही प्रशासन कोरोना वायरस को यहां से समाप्त कर सभी मरीजों को ठीक कराने के लिए सक्रिय हो गया है।