मारधाड़ से भरपूर शमशेरा का ट्रेलर हुआ रिलीज, संजय दत्त और रणबीर कपूर…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया है।

Action packed Shamshera trailer released, Sanjay Dutt and Ranbir Kapoor...
Action packed Shamshera trailer released, Sanjay Dutt and Ranbir Kapoor...
इस खबर को शेयर करें

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया है।

22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म में वाणी कपूर (Vani Kapoor) लीड एक्ट्रेस हैं। 2 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन, थ्रीलर और इमोशन देखने को मिला। ट्रेलर के आखिर में एक राज पर से भी पर्दा उठाया गया है, जिसे देखकर कोई भी चौंक सकता है। वहीं, ट्रेलर में रणबीर का लुक एकदम डिफरेंट है। बता दें कि वे फिल्म संजू के बाद धमाकेदार वापसी कर रहे है। 2018 के बाद शमशेरा उनकी पहली फिल्म, जो रिलीज होने जा रही है।

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर काफी धांसू और एक्शन सीन्स से भरा पड़ा है। रणबीर कपूर जहां डकैत के रोल में नजर आ रहे है वहीं, संजय दत्त एक खतरनाक दरोगा के किरदार में नजर आ रहे है। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों और बहती नदी के बीच लोगों पर हो रहे अत्याचार से। इसमें बैकग्राउंड में आवाज आती है- ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छिननी पड़ती है। ये कहानी है शमशेरा की। फिक दिखाते है हजारों की संख्या में दौड़ते घोड़े और अपने साथियों के साथ शमशेरा को। इसके बाद दिखाया है लूटपाट, एक्शन, इमोशन और रणबीर-वाणी के बीच लव कैमिस्ट्री। बता दें कि फिल्म में रणबीर में एक ऐसे बागी का रोल निभाया है, जो गरीबों की मदद करने अमीरों को लूटता है। ट्रेलर के आखिर में ये सस्पेंस भी खोला गया है कि फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ दिखाया गया है। इससे पहले रणबीर ने संजय की बायोपिक संजू में काम किया था, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। संजू में अपने किरदार को रणबीर द्वारा निभाते देख संजय ने उनकी जमकर तारीफ की थी। बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो रही है। वहीं, बात संजय दत्त की करें तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।