Actress Hot Yoga: बीच पर बिकिनी पहन इस ब्यूटी ने किया योग, वीडियो देख आप भी न हो जाएं मदहोश!

Actress Hot Yoga: This beauty did yoga wearing a bikini on the beach, don't even get drunk after watching the video!
Actress Hot Yoga: This beauty did yoga wearing a bikini on the beach, don't even get drunk after watching the video!
इस खबर को शेयर करें

Alaya F Yoga Video: बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड्स में से अलाया एफ ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि किसी के भी होश उड़ जाएं. मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं और वहां से फैंस को लगातार अपने पोस्ट से इंटरटेन कर रही हैं. मालदीव में अलाया ने बिकिनी पहन कर योग किया, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग एक्ट्रेस के इस टैलेंट की दाद दे रहे हैं और उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अलाया

अलाया एफ ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू (Tabu) के स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की थी. पिछले काफी समय से अलाया फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं.

मचान पर किया योगासन

हाल ही में अलाया फर्नीचरवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अलाया समुद्र किनारे फ्लोर बिकिनी पहनकर योगासन करती नजर आ रही हैं. अलाया ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जैसा की आप देख सकते हैं, मैं अपनी पर्सनल सेफ्टी का बहुत कम सम्मान करती हूं. इस जादुई क्षणों के लिए यह पूरी तरह से लायक है.’ इसके अलावा अलाया ने कुछ फोटोज भी शेयर कीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने कैप्शन में लिखा था कि जादू की तरह फील कर रही हूं और मालदीव की धूप को एंजॉय कर रही हूं.

अलाया की आने वाली फिल्में

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब अलाया एफ के पास अभी दो फिल्में हैं. फिल्म ‘यू टर्न रिमेक’ में एक्ट्रेस अलाया एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अलाया अर्जुन कपूर और आदित्य सील के साथ फिल्म ‘एक और गजब कहानी’ में भी दिखाई देंगी.