एडीएम प्रशासन ने की पीएम स्वनिधी योजना की समीक्षा, 8 बैंक अधिकारियों का वेतन रोकने के निर्देश

पीएम स्वनिधी योजना का लक्ष्य पूरा न होने तथा समीक्षा बैठक में शामिल न होने पर एडीएम प्रशासन ने जिले के 8 बैंक अधिकारियों का वेतन रोकने के निर्देश एलडीएम को दिए।

ADM administration reviews PM Svanidhi scheme, instructions to stop salary of 8 bank officers
ADM administration reviews PM Svanidhi scheme, instructions to stop salary of 8 bank officers
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पीएम स्वनिधी योजना का लक्ष्य पूरा न होने तथा समीक्षा बैठक में शामिल न होने पर एडीएम प्रशासन ने जिले के 8 बैंक अधिकारियों का वेतन रोकने के निर्देश एलडीएम को दिए। हनुमान चौक पीएनबी शाखा मैनेजर के दुर्व्यवहार की शिकायत पर एडीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए सभी बैंक अधिकारियों से लाभार्थियों के साथ अच्छे से पेश आने के लिए निर्देशित किया।

गुरुवार को एडीएम प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह ने एलडीएम बीएस तोमर तथा सभी बैंक एवं डूडा अधिकारियों के साथ कलक्ट्रेट में बैठक कर पीएम स्वनिधी योजना की समीक्षा की। स्वनिधि योजना में जनपद का लक्ष्य पूर्ण न होने पर एलडीएम को निर्देशित किया की जिन बैंक में आवेदन लंबित हैं, उन बैंक मैनेजर के खिलाफ कानूनी करवाई करते हुए केस दर्ज किया जाये। साथ ही अनुपस्थित रहे बैंकर्स का वेतन रोकने का आदेश भी एलडीएम को दिया।

एडीएम प्रशासन ने बैठक से अनुपस्थित रहने पर एचडीएफसी डीसीओ राहुल, आईसीआईसीआई डीसीओ अंकित जैन, बैंक ऑफ बड़ौदा डीसीओ रविन्द्र कुमार, इंडियन बैंक डीसीओ मोहित राणा, कोटक महिन्द्रा बैंक डीसीओ सुनील श्रीवास्तव, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया डीसीओ प्रदीप, डीसीओ प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक अभिलेख का वेतन रोकने के आदेश एलडीएम को दिया।

डूडा स्टाफ की और से बैठक में शिकायत करते हुए पीएनबी हनुमान चौक शाखा मैनेजर पर लाभार्थियों से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया। बताया गया की पीएनबी हनुमान चौक के मैनेजर संदीप सिंह का व्यवहार सही नही है। एडीएम प्रशासन ने सभी बैंकर्स को निर्देश दिया की सभी लाभार्थियों और विभाग के कर्मचारियों के साथ भी व्यवहार अच्छा रखें अन्यथा उनके विरुद्ध करवाई की जाएगी। बैठक के दौरान पीओ डूडा सतीश गौतम, एलडीएम बीएस तोमर सहित संबंधित बैंक अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।