आफताब ने हरियाणा के जंगल में भी फेंके थे श्रद्धा के टुकड़े!, सूटकेस में अंग के साथ मिला कपड़ा और बेल्ट

Aftab had thrown Shraddha's pieces in Haryana's forest as well! Cloth and belt were found along with the organ in the suitcase
Aftab had thrown Shraddha's pieces in Haryana's forest as well! Cloth and belt were found along with the organ in the suitcase
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walker murder case) में पुलिस की जांच जारी है। इस बीच अहम सबूत भी मिल रहे हैं। संदेह है कि आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को हरियाणा के जंगल में भी फेंका था। गुरुवार को फरीदाबाद के सूरजकुंड वन क्षेत्र में सूटकेस बरामद हुआ था। सूटकेस में शव के टुकड़े थे। पुलिस को शक है कि ये श्रद्धा वाकर के शव के टुकड़े हो सकते हैं।

फरिदाबाद पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच के लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। पुलिस के अनुसार सूटकेस में शव के टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में लपेटकर रखा गया था। सूटकेस के पास से कपड़ा और बेल्ट भी मिला है। फरीदाबाद पुलिस ने बताया है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या कहीं और की गई और पहचान छिपाने के लिए शव का एक हिस्सा यहां फेंक दिया गया था। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को संदेह है कि सूटकेस से बरामद शव के टुकड़े श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जुड़े हो सकते हैं।

शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
सूत्रों के अनुसार सूटकेस में पाए गए शरीर के अंग महीनों पुराने प्रतीत होते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि वे किसी पुरुष के थे या महिला के। शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने पर इस मामले में कुछ और जानकारी सामने आ सकती है। फरीदाबाद के पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि अगर दिल्ली पुलिस डीएनए टेस्ट कराना चाहती है तो सैंपल अलग रख दिया जाएगा।

आफताब ने की थी श्रद्धा की हत्या
गौरतलब है कि आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या 18 मई को गला घोंटकर की थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े किए और उन्हें ठिकाने लगा दिया। आफताब फिलहाल पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया है। पुलिस को दिए बयान में आफताब ने स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की।