24 घंटे बाद इन राशि वालों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड, अचानक से हाथ लगेगा कुबेर का खजाना!

After 24 hours, the golden period of these zodiac signs will begin, they will suddenly get Kubera's treasure!
After 24 hours, the golden period of these zodiac signs will begin, they will suddenly get Kubera's treasure!
इस खबर को शेयर करें

Jupiter Change Constellation: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का राशि या नक्षत्र परिवर्तन राशियों पर गहरा प्रभाव डालती है. 13 जून को देवगुरु नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. नक्षत्र का शुभ प्रभाव इन तीन राशियों पर पड़ने वाला है. देवगुरु यहां पर 20 अगस्त तक संचरण करेंगे. रोहिणी नक्षत्र के स्वामी चंद्रमा हैं और नक्षत्र भी शुभ माना जाता है.

बता दें कि गुरु और चंद्रमा की युति गजकेसरी योग का निर्माण करती है. यही वजह है कि गुरु का चंद्रमा के नक्षत्र में जाना शुभ होता है. आइए विस्तार में देवगुरु के नक्षत्र परिवर्तन का किन किन राशियों पर कैसा प्रभाव रहता है विस्तार से जानें.

मेष राशि

इस राशि के लिए यह बदलाव किस्मत बदलने के समान है. इन्हें आर्थिक लाभ के योग की प्राप्ति होगी. खर्च कम पर आय ज्यादा होगी. जिसके वजह से मन काफी खुश रहेगा. इतना ही यह समय नया वाहन घर में ला सकता है. यदि कोई चिंता लंबे समय से खाई जा रही थी तो उसका भी अंत हो जाएगा. प्रेम संबंध को परिवार की मंजूरी मिल सकती है. जॉब, बिजनेस और परिवार को आर्थिक रूप से काफी फायदा मिलने वाला है.

मिथुन राशि

देवगुरु का यह बड़ा परिवर्तन इस राशि के लिए भी काफी शुभ साबित होगा. शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को आर्थिक सफलता हासिल होगी. जॉब में बदलाव करना चाहते हैं तो यह समय अनुकूल है. वहीं जो नौकरी की तलाश में हैं उन्हें सफलता हासिल होगी. छात्र पढ़ाई को लेकर यात्रा करेंगे उन्हें भी सफलता हासिल होगी. बिजनेस को और बढ़ाना चाहते हैं तो यह समय उचीत है.

कर्क राशि

देवगुरु का यह बड़ा परिवर्तन इस राशि के लिए सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा. इस दौरान कोई नए कार्य शुरू कर सकते हैं. इस दौरान छाटा प्रयास भी सफलता दिलाएगा. पिता की मदद से अटका कार्य पूरा होगा. घर के वाद विवाद से छुटकारा मिल जाएगा. मानसिक तनाव दूर होगा. सेहत को लेकर कोई भी टेंशन लेने की अभी जरूरत नहीं है.