धर्मेंद्र से शादी के 43 साल बाद Hema Malini ने खोली जुबान, कह दी इतनी चौंकाने वाली बात!

After 43 years of marriage with Dharmendra, Hema Malini opened her mouth, said such a shocking thing!
After 43 years of marriage with Dharmendra, Hema Malini opened her mouth, said such a shocking thing!
इस खबर को शेयर करें

Hema Malini Dharmendra Marriage: हाल ही में हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी शादी की 43वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई. इस मौके पर हेमा ने धर्मेंद्र के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन कीई कुछ तस्वीरें की थीं. अब एक इंटरव्यू में हेमा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात की है. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र के साथ उनकी शादी कंवेंशनल नहीं थी और अगर ये कंवेंशनल होती तो वो आज जो हैं, वो कभी नहीं हो पाती.

हेमा ने कहा, प्यार एक ऐसी चीज हैं, आप किसी से जुड़ जाते हैं, आप किसी को पसंद करने लगते हैं और फिर उसके साथ आगे बढ़ते हैं. मेरे लिए शायद कंवेशनल कभी कुछ नहीं हुआ और इसी वजह से मैं जो बन पाई हूं, वो हूं. अगर मेरी शादी कंवेशनल होती तो मैं यहां नहीं होती, आज मैं फिल्म्स, डांस पॉलिटिक्स सब कर रही हूं और इतना अब कुछ कैसे होता अगर मेरी जिंदगी कंवेंशनल होती. हेमा ने य भी कहा कि धर्मेंद्र ने शादी के बाद कभी उनके काम में दखलंदाजी नहीं की. मां बनने के बावजूद वो फिल्मों में एक्टिव रहीं.

बता दें कि हेमा और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी. हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बनीं. इस पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी. प्रकाश और धर्मेंद्र के चार बच्चे भी थे जब एक्टर ने हेमा से दूसरी शादी कर ली. दोनों की शादी में काफी विवाद हुए थे. धर्मेंद्र ने हेमा से दूसरी शादी करने के लिए प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया और सिर्फ शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूल लिया और हेमा को दूसरी पत्नी बना लिया. हेमा के माता-पिता धर्मेंद्र से उनकी शादी के खिलाफ थे. वो बिलकुल नहीं चाहते थे कि हेमा की शादी पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र से हो लेकिन किसी की नहीं चली. शादी के बाद हेमा और धर्मेंद्र दो बेटियों ईशा और अहाना के पेरेंट्स बने थे.