ब्रेकअप हुआ तो प्रेमी ने छीनी गिफ्ट की स्कूटी, गुस्साई प्रेमिका ने भिजवाया जेल

After breakup, lover snatched gift scooty, angry girlfriend sent him to jail
After breakup, lover snatched gift scooty, angry girlfriend sent him to jail
इस खबर को शेयर करें

गोरखपुर. जब भी कोई व्यक्ति इश्क में पड़ता है तो अपना सब कुछ न्यौछावर कर देता है. दिल टूटने पर भी यादों के सहारे दिन काट लेता है, पर आधुनिक युग के प्रेमी प्रेमिका इससे इतर व्यवहार करते हैं. ब्रेकअप हुआ नहीं कि सारे गिफ्ट वापस मांग लिये जाते हैं. इसी तरह के एक प्रेमी की कहानी यूपी में देखने को मिली है. गोरखपुर में हुई इस कहानी में पुलिस की इंट्री हुई तो सब कुछ साफ हुआ. दरअसल गोरखपुर के शास्त्री चौक पर भीड़ वाले इलाके से एक युवक को कैंट पुलिस ने अचानक उठा लिया, जिसके बाद उसे पुलिस की गाड़ी में बैठकर थाने लेकर चली गयी.

बीच चौराहे पर हुई इस तरह की कार्रवाई के बाद ऐसा लगा जैसे कोई बड़ा अपराधी पुलिस की पकड़ में आया हो लेकिन जब लोगों को पता चला कि यहां पर मामला अपराधी का नहीं आशिकी का है जिसे प्रेमिका की तहरीर पर गिरफ्तार किया गया है, तब लोगों ने राहत की सांस ली. दरअसल प्रेमी का कहना था कि उसने अपनी प्रेमिका के जन्मदिन के मौके पर एक महीने पहले ही स्कूटी खरीदकर उपहार में दिया था. स्कूटी को उसने लड़की के नाम से ही खरीदा था. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद संबंध विच्छेद हो गया.

फिर क्या था, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से स्कूटी वापस मांग ली जिसे प्रेमिका ने नहीं दिया. इससे नाराज प्रेमी अपनी स्कूटी उससे जबरन लेकर चला गया, जिसके बाद प्रेमिका ने पुलिस का रूख किया. गोरखपुर के कैंट थाने में भूतपूर्व प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी गई. पुलिस ने उसे कई बार बुलाया पर वो थाने पर नहीं आया. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया. जेटपुर चौकी इंचार्ज को इसकी जानकारी हुई कि भूतपूर्व प्रेमी स्कूटी लेकर शास्त्री चौक पर है तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. स्कूटी लड़की के नाम से होने के कारण तहरीर के अनुसार पुलिस ने अपनी कार्रवाई की.

कैंट इंस्पेक्टर शशि भूषण राय का कहना है कि कैंट क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक सप्ताह पहले युवक के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने पूछताछ के लिए कई बार थाने पर बुलाया जब वो नहीं आया तो उसे शास्त्री चौक से गिरफ्तार कर 151 में चालान कर दिया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले को देख रही है.