सीएम नीतीश के बाद तेजस्वी यादव ने भी प्रशांत किशोर को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

इस खबर को शेयर करें

पटना। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने जन सुराज के जरिए बिहार में सियासी जमीन को टटोलने में लगे हैं। इसको लेकर वे पटना में युवाओं से मुलाकात कर अपने अभियान को गांव तक ले जाने के लिए तैयारी में जुटे हैं। प्रशांत किशोर के बिहार आकर सक्रिया राजनीति में आने के संकेत के बाद से ही सियासी बयान बाजी का दौर काफी तेज है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद अब अब लालू यादव( Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रशांत किशोर को इग्नौर किया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि मैं उनसे (प्रशांत किशोर) से जुड़ी खबरें नहीं देखता।

प्रशांत किशोर के नए ऐलान के बाद बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। पीके ने इस बीच पटना के युवाओं से मुलाकात की और सक्रिया राजनीति में आने की अपील की। प्रशांत किशोर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी से जब ये पूछा गया कि प्रशांत किशोर अपनी पार्टी बना रहे हैं। इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि वे उनकी (पीके) खबरें देखते ही नहीं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि इनसब से मेरा कोई लेना देना नहीं है। राजद पहले ही यह कह चुका है कि बिहार में तेजस्वी की हवा चल रही है और प्रदेश में सिर्फ तेजस्वी माडल ही चलेगा। किसी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सियासी पार्टियों के निशाने पर आने के बीच प्रशांत किशोर अपनी मिशन में जुटे हुए हैं। पीके ने मंगलवार को युवाओं से मुलाकात की और उनसे सक्रिय राजनीति में आने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर युवा राजनीति में सक्रिय भूमिका नहीं निभाएंगे तो अक्षम लोग आप पर शासन करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे की रणनीति की घोषणा करेंगे।