तलाक के बाद अब Samantha Ruth Prabhu को हुई ये गंभीर बीमारी, विदेश में करा रही हैं इलाज

After divorce, now Samantha Ruth Prabhu has got this serious illness, is getting treatment abroad
After divorce, now Samantha Ruth Prabhu has got this serious illness, is getting treatment abroad
इस खबर को शेयर करें

Samantha Ruth Prabhu Polymorphous Light Eruption: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चाहने वाले सिर्फ दक्षिण भारत में नहीं, बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच सामंथा से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, पिछले दिनों तलाक का दर्द झेलने के बाद अब एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से झूझ रही हैं जिसके इलाज वो विदेश में करा रही हैं.

फिर चर्चा में आईं सामंथा रुथ प्रभु
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा स्किन से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी को ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ कहा जाता है. ये बीमारी सूरज की रोशनी का त्वचा से सीधे संपर्क में आने से होती है. यही कारण है कि सामंथा किसी भी पब्लिक इवेंट में शामिल नहीं हो रही हैं.

फैंस हुए परेशान
फिलहाल, डॉक्टर की सलाह पर एक्ट्रेस ने अपने काम से ब्रेक लिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं. सामंथा के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

मेकर्स ने रोक दी फिल्म की शूटिंग
बता दें कि इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अपनी इस बीमारी के कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया है और इलाज के लिए विदेश रवाना हो चुकी हैं. इस फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं. इस शूटिंग का शेड्यूल अब पोस्टपोन कर दिया गया है.