हरियाणा में महिला की हत्या कर खुद को भी गोली से उड़ाया

रेवाड़ी में बवाल थाना क्षेत्र के गांव दुलहेड़ा में वारदात हुई है। बाइक पर सवार होकर पुन्हाना के गांव जिम्नावत निवासी जगदीश दुलहेड़ा पहुंचा था। करीब 32 वर्षीय महिला दो बच्चों की मां थी।

After killing a woman in Haryana, he also shot himself
After killing a woman in Haryana, he also shot himself
इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी के बावल थाना क्षेत्र में रिश्ते में नंदोई ने महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही व्यक्ति ने मौके पर ही खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। गांव में अचानक गोलियों की आवाज में 2 मौत के बाद सन्नाटा पसरा हुआ है। वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पुनहाना के गांव जिम्नावात निवासी जगदीश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जगदीश रिश्ते में महिला का नंदोई है, बताया जा रहा है कि जगदीश बाइक पर सवार होकर गांव दुलहेड़ा पहुंचा था। दुलहेड़ा पहुंचते ही जगदीश ने महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया।

दो मौतों के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया जहां पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला मानकर जांच में जुटी हुई है। लेकिन गांव में जहां एक और मातम पसरा वह वही लोग सदमे में भी है।