शादी के बाद नहीं थम रहा इस मशहूर एक्ट्रेस के हनीमून का सिलसिला, अब पति को लेकर पहुंची ऐसी जगह

Nayanthara Vignesh Shivan: निर्देशक विग्नेश शिवन ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी पत्नी, अभिनेत्री नयनतारा और वह स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं.

After marriage, the process of honeymoon of this famous actress did not stop, now she reached such a place with her husband
After marriage, the process of honeymoon of this famous actress did not stop, now she reached such a place with her husband
इस खबर को शेयर करें

Nayanthara Vignesh Shivan: निर्देशक विग्नेश शिवन ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी पत्नी, अभिनेत्री नयनतारा और वह स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक विमान के अंदर से अपनी और नयनतारा दोनों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए, विग्नेश शिवन ने लिखा, “काम, काम, काम की एक निरंतर काम के बाद, यहां हम अपने लिए कुछ समय बिताएंगे! बार्सिलोना हम आ रहे हैं!”

निर्देशक, जो हाल ही में चेन्नई में आयोजित शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन और समापन समारोह की योजना बनाने वाली टीम का एक अभिन्न हिस्सा थे, पिछले कुछ हफ्तों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह जश्न मनाने के मूड में हैं, क्योंकि इस आयोजन को सफल बनाने में उन्होंने जो भूमिका निभाई, जिसे दूर-दूर तक सराहा गया.

दरअसल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भी वैश्विक आयोजन को शानदार बनाने के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए निर्देशक के नाम का जिक्र किया था.

मुख्यमंत्री का नाम लेने का जिक्र करते हुए, निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर कहा था, “जीवन में अविस्मरणीय क्षण जब माननीय मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मेरे नाम का सबसे दयालु और सबसे उत्साहजनक शब्दों के साथ उल्लेख किया! उनकी विनम्रता और उदारता को दर्शाता है. मेरी मां और बहन वहां मौजूद हैं और मेरी पत्नी टीवी पर देख रही है और परिवार के सदस्यों और मेरे दोस्तों का एक पूरा समूह इस समय बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहा है. धन्यवाद सर. सारी मेहनत इस एक मधुर क्षण के लायक थी.”