सर्जरी करवाकर शरीर में चार और निप्पल जुड़वाए, शख्स ने ऐसा क्यों किया? क्या है वजह

After undergoing surgery, four more nipples were added to his body, why did the person do this? what is the reason
After undergoing surgery, four more nipples were added to his body, why did the person do this? what is the reason
इस खबर को शेयर करें

Shocking News: अमेरिका के रहने वाले एक आदमी ने हाल ही में अपने शरीर पर चार और सिलिकॉन के निप्पल लगवाए हैं. हैरी हूफक्लोपन नाम के इस शख्स ने बॉडी मॉडिफिकेशन के एक्सपर्ट स्टीव हावर्थ से संपर्क किया और पूछा कि क्या उनके शरीर पर चार और निप्पल लगाए जा सकते हैं, जिससे उनके कुल निप्पल छह हो जाएं. स्टीव उनकी बातों से सहमत हुए और उन्होंने हैरी के शरीर पर चार छोटे-छोटे सिलिकॉन के निप्पलनुमा इम्प्लांट लगाए, जो बिलकुल असली मर्दाना निप्पल जैसे दिखते हैं. इन इम्प्लांट्स को पूरी तरह से ठीक होने में चार महीने लग गए.

शख्स ने सिलिकॉन के लगवाए निप्पल

इसके बाद हैरी कोलोराडो के रहने वाले टैटू आर्टिस्ट एंजेल के पास गए और उनसे कहा कि वो इन इम्प्लांट्स पर टैटू बना दें ताकि वो और असली लगें. एंजेल ने उन सिलिकॉन के निप्पल इम्प्लांट्स पर इतना अच्छा रंग और शैडो डाली कि वो बिलकुल असली निप्पल जैसे लगने लगे. शरीर को संवारने का ये अनोखा तरीका जल्द ही चर्चा का विषय बन गया. पिछले अप्रैल में एंजेल ने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि हैरी के इस अनोखे बदलाव से पता चलता है कि निप्पल बनाने का एक आसान, सरल और किफायती तरीका है. ये तरीका उन लोगों के काम आ सकता है जिनकी मास्टेक्टॉमी (स्तन निकालने का ऑपरेशन) हुई है या उन ट्रांसजेंडर लोगों के लिए जो लिंग पुष्टिकरण सर्जरी कराना चाहते हैं.

टैटू आर्टिस्ट ने दिया नया रूप

एंजेल ने इस बदलाव के बारे में लिखा, “मैं वाकई उम्मीद करता हूं कि मेडिकल फील्ड इसे अपनाएगा क्योंकि मुझे ऐसा लगा है कि निप्पल और उसके आसपास का हिस्सा बनाने का सबसे अच्छा तरीका है.” एंजेल और स्टीव के काम को देखकर बहुत सारे लोग प्रभावित हुए, उनकी तारीफ करने लगे. साथ ही हैरी की भी तारीफ हुई कि उन्होंने ये प्रक्रिया करवाई और लोगों को इसके बारे में जागरूक किया. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट किया, “बहुत सारे ट्रांसजेंडर लोगों को इन इम्प्लांट्स या फिर टैटू से फायदा हो सकता है.”