Airtel ने दिया जोर का झटका धीरे से! प्रीपेड प्लान को किया महंगा, देखें नई Price List

Airtel gave a big blow slowly! Prepaid plan made expensive, see new price list
Airtel gave a big blow slowly! Prepaid plan made expensive, see new price list
इस खबर को शेयर करें

Airtel ने अपने यूजर्स को जोर का झटका दिया है. उन्होंने अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान को महंगा कर दिया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि उसने अपना सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है. इसका असर उन लोगों पर दिखेगा जो कम कीमत वाले प्लान को लेना पसंद करते हैं. Airtel ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान की कीमत में डेढ़ गुना यानी करीब 56 रुपये का इजाफा कर दिया है. यानी Airtel का 99 रुपये वाला प्लान अब 155 रुपये में मिलेगा.

इन 7 सर्कल में बढ़ी कीमत
Airtel के इस बढ़े हुए प्लान को फिलहाल 7 सर्कल में रोलआउट किया गया है, जिसमें आंध्र प्रदेश, बिहार, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, नॉर्थ ईस्टराजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश शामिल है.

Airtel काफी समय से प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ाने की बात कह रही था. इसकी शुरुआत उसने 99 रुपये वाले प्लान से की है. कंपनी Airtel प्रीपेड प्लान का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर्स 129 रुपये से बढ़ाकर 300 करने की बात कह रही है. उम्मीद की जा रही है कि एयरटेल के बाकी प्लान्स की कीमतें भी बढ़ेगी.

Airtel 155 Plan Details
Airtel के 155 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. जिसमें 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS दिए जाते हैं. प्रीपेड रिचार्ज प्लान को सबसे पहले साल 2022 नवंबर में हरियाणा और ओडिशा में बंद करने के बाद 155 रुपए वाले प्लान को रोलआउट किया था.