Airtel दे रहा 3 दिनों के लिये फ्री इंटरनेट, जानिए पाने का तरीका

Airtel is giving free internet for 3 days, know how to get it
Airtel is giving free internet for 3 days, know how to get it
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. Airtel कुछ यूजर्स को 1GB का कॉम्लिमेंट्री डेटा दे रहा है. कंपनी 1GB का हाई स्पीड डेटा वाउचर के रूप में कुछ यूजर्स को ऑफर कर रही है. ये डेटा उन यूजर्स को मिल रहा है, जिन्होंने कंपनी का स्मार्ट प्लान लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो टेलीकॉम ऑपरेटर यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दे रहा है. कंपनी यूजर्स के अकाउंट में फ्री डेटा वाउचर ऐड कर रही है.

1 जून तक ही है मौका
Only Tech की रिपोर्ट के मुताबिक, हाई स्पीड डेटा कॉम्पलिमेंट्री मिल रहा है और कंज्यूमर्स को यह वाउचर के रूप में मिलेगा. यूजर्स इस वाउचर को Airtel Thanks ऐप के कूपन सेक्शन में जाकर क्लेम कर सकते हैं.

कस्टमर्स को मिल रहा हाई स्पीड कॉम्पलिमेंट्री तीन दिनों के लिए ही उपलब्ध होगा और 1 जून को यह डेटा अपने आप एक्सपायर हो जाएगा. यानी एक जून से पहले आप इसे क्लेम कर लें, वर्ना इसके बाद आपको इसका फायदा नहीं मिलेगा.

किन यूजर्स को मिलेगा मौका
यह डेटा सिर्फ स्मार्ट प्लान वाले यूजर्स को मिल रहा है. कंपनी का स्मार्ट प्लान 99 रुपये की कीमत पर आता है. क्लेम करने के महज 15 मिनट के अंदर ही यूजर्स के अकाउंट में डेटा क्रेडिट हो जाएगा. Airtel का स्मार्ट प्लान एक अफोर्डेबल ऑप्शन है. यह रिचार्ज ऑफर उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है, जो कम कीमत में एक महीने की वैलिडिटी चाहते हैं.

स्मार्ट प्लान में क्या मिलता है
99 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा मिलता है. इसमें कंज्यूमर्स को 99 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. इस प्लान में आप 1 पैसे प्रति सेकेंड की रेट के लोकल कॉल्स कर सकते हैं. SMS के लिए आपको 1 रुपये और 1.5 रुपये क्रमशः लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर खर्च करने होंगे.

कुल मिलाकर अगर आप एक अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल के इस प्लान को ट्राई कर सकते हैं. कंपनी इस प्लान को पहले 79 रुपये में ऑफर करती थी, लेकिन पिछले साल हुए टैरिफ हाई के बाद इसकी कीमत 99 रुपये हो गई है.