77 की पत्नी-23 का पति, वेडिंग एनिवर्सरी पर बताया कैसी चल रही लव लाइफ!

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक कपल अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है. इस कपल के बीच 54 साल का एज गैप है. उम्र में काफी गैप होने के कारण उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी, लेकिन बावजूद इसके वक्त के साथ उनकी रिलेशनशिप मजबूत होती गई. पिछले 6 सालों से वो साथ-साथ हैं और कपल ने आगे भी साथ रहने का वादा किया है. इस कपल की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है. आइए जानते हैं…

दरअसल, ये कहानी है अमेरिका में रहने वाली 77 साल की अल्मेडा (Almeda) और उनके 23 वर्षीय पति गैरी (Gary Hardwick) की. अल्मेडा उम्र में अपने पति गैरी से 54 साल बड़ी हैं. दोनों की पहली मुलाकात 2015 में हुई थी, तब गैरी महज 17 साल के थे और अल्मेडा 71 वर्ष की थीं.


बेटे के अंतिम संस्कार में हुई थी मुलाकात
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में अल्मेडा के बेटे की मौत हो गई थी. बेटे के अंतिम संस्कार में गैरी भी शामिल हुए थे. यहीं अल्मेडा से उनकी मुलाकात हुई और इसके ठीक 15 दिन बाद उन्होंने शादी कर ली. शादी के बाद गैरी अल्मेडा के घर में ही शिफ्ट हो गए. अल्मेडा का एक पोता है, जो गैरी से तीन साल बड़ा है. लोग इस रिश्ते को लेकर अल्मेडा और गैरी को ट्रोल करते रहते हैं. हालांकि, कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो कहते हैं कि उन्हें अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि उनकी लाइफ काफी अच्छी चल रही है. जहां गैरी का कहना है कि अल्मेडा उनकी ड्रीम वुमन हैं, तो वहीं अल्मेडा ने कहा कि वो भी गैरी से बेहद प्यार करती हैं. अल्मेडा कहती हैं उम्र बस महज एक नंबर है.

कपल सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं फ़ोटो
कपल का कहना है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी शानदार चल रही है और वो इसे आगे भी जारी रखेंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं. अल्मेडा और गैरी एक दूसरे से शादी कर खुश हैं. उनका कहना है कि हमें जीवन में वही करना चाहिए जो हमें खुश रख सके. अल्मेडा ने कहा है कि गैरी का साथ उनमें नई ऊर्जा भर देता है और वो खुद यंग फ़ील करने लगी हैं.