पति की मौत के बाद देवर भाभी ने 15 साल तक किए मजे, अब हुई आफत

After the death of her husband, brother-in-law had fun for 15 years, now there is a disaster
After the death of her husband, brother-in-law had fun for 15 years, now there is a disaster
इस खबर को शेयर करें

विवाह के पांच वर्ष बाद पति की मौत होने पर भाभी को शादी का झांसा देकर एक कलयुगी देवर 15 वर्ष तक शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा. इस दौरान उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया. अब जब भाभी ने देवर से शादी करने की जिद की तो मारपीट करते हुए घर में रखी अलमारी में से ताला तोड़कर सोने के गहने और नगदी को लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़िता द्वारा पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी गई और तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस द्वारा घरेलू मामला बताते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई और मामले में FIR लगा दी. ऐसे में पीड़ित महिला ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और विश्वास पर किए गए विश्वासघात पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

कोर्ट के अधिवक्ता सैयद शौकत अली ने बताया कि पीड़ित महिला बाड़ी कस्बे की निवासी है, जिसने घटना के बाद कोतवाली थाने में तहरीर दी थी. पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं करते मामले में एफआर लगा दी.

ऐसे में अब पीड़िता ने अब न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. पीड़िता की शादी 1997 में हुई थी, वर्ष 2003 में पति की मौत हो गई. इसके बाद वह अपने पुत्र और बेटी को लेकर बाड़ी काम की खोज में निकल आई.

जहां उसने काम करते हुए ससुर द्वारा दिए गए प्लॉट पर छोटा-मोटा घर बनाया और रहने लगी तो उसका देवर और सास उसके पास आए और लोक लाज, परिवार की इज्जत एवं अन्य चिकनी चुपड़ी बातें करते हुए देवर के साथ शादी करने का झांसा दिया. इसके बाद उसका शोषण किया गया. देवर जो बाहर काम करता है वह कभी-कभी आता और उसके शरीर का शोषण कर चला जाता.

इस दौरान पीड़िता ने 2 बच्चों को जन्म दिया, लेकिन देवर ने शादी नहीं की. अब जब पीड़िता ने शादी की जिद की और अपने साथ रहने की कहा तो उसके साथ मारपीट की गई है और उसके रुपए एवं गहनों को देवर लेकर फरार हो गया.