प्रेमी की मां के मरने के बाद प्रेमिका ने पिता से की शादी, कहा- मैंने ऐसा इसलिए किया ताकि उसे फिर से मां मिल सके

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। टिकटॉक यूजर @ys.amri ने कहा कि उसके प्रेमी की मां का निधन हो गया है और वह उसके लिए दुखी है। उसने कहा कि वह कठिन समय में उसका समर्थन करने के लिए कुछ भी करेगी ।

लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि इसके लिए उसने क्या किया होगा ? दरअसल उसने अपने प्रेमी को इस दुख से निकालने के लिए उसके पिता से शादी कर ली ताकि उसे फिर से मां मिल सके । उसने कहा कि “मेरे प्रेमी की माँ की मृत्यु हो गई क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वह दुखी हो, मैंने उसके पिता से शादी करने का फैसला किया ताकि मेरे प्रेमी को फिर से माँ मिल सके।

हालांकि कई लोग महिला के बलिदान की तारीफ कर रहे तो कई लोग उसके इस फैसले से हैरान भी है ।

फरवरी में एक 44 वर्षीय महिला अपनी गर्भवती बेटी के प्रेमी के साथ भाग गई और अपने पूरे परिवार को सदमे में छोड़ गई। यह मामला तब शुरू हुआ जब 24 साल की गर्भवती जेस एल्ड्रिज और उसके प्रेमी रयान शेल्टन जॉर्जीना और उसके पति एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर के स्टोव-ऑन-द-वोल्ड में अपने घर पर कोविड -19 बुलबुला बनने के लिए चले गए ।

जब जेस अपने बच्चे को जन्म देकर घर लौटी, तो उसे पता चला कि उसकी माँ और उसका प्रेमी भाग गए हैं। जेस की मां ने उससे कहा, “हम मदद नहीं कर सकते कि हम किससे प्यार करते हैं।”

जेस ने कहा, “मैं अब भी इस बात से नाराज़ हूं कि उन्हें लगता है कि वे बस एक साथ भाग सकते हैं और मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ सकते हैं। मैं अविश्वास में हूँ – माँ ने अभी भी सॉरी कहने की जहमत नहीं उठाई है।” जेस को शक था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है और यहां तक ​​कि एक बार उनका सामना भी किया। हालांकि, उन्होंने कुछ भी नहीं होने की बात कहकर इसे टाल दिया ।