प्राइवेट पार्ट में जहर लगाकर पत्नी ओरल सेक्स के जरिए पति को मारने का बनाया खतरनाक प्लान, ऐसे हुआ खुलासा

Share this news

ब्रासीलिया. पति और पत्नी में झगड़े होना काफी आम बात है. शादी के बार दोनों में छोटी मोटी बातों को लेकर कहासुनी होती ही रहती है. हालांकि कई बार यह कहासुनी बढ़ जाती है तो दोनों अलग रहने का फैसला कर लेते है. हालांकि आज के समय में कई मामले सामने आए है, जिसमें पति या पत्नी द्वारा अपने पार्टनर के साथ कहासुनी होने पर या मतभेद होने पर किसी ने अन्य की जान ले ली हो. ऐसा ही एक मामला ब्राज़ील से सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने पति को जान से मारने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया.

पिछले काफी समय से 43 वर्षीय महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी. पर पति तलाक देने को तैयार नहीं था. इसलिए पत्नी ने अपने पति को मारने का प्लान बनाया. ब्राजील के टीवीआई 24 के हवाले से पता चला की महिला ने अपने पति को सेक्स के दौरान ही मार देने की योजना बनाई, हालांकि इस योजना के चक्कर में खुद महिला की जान भी जाते जाते रह गई. सेक्स के पहले महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट पर जहर लगा लिया. पत्नी की योजना था की ओरल सेक्स के दौरान पति को इस जहर से आसानी से मारा जा सकेगा. पर पति को इस बारे में शक हो गया और वह बच गया.

पत्नी बार बार उसे ओरल सेक्स के लिए मना रही थी, जिसे उसे कुछ शक हुआ. जब पति इसके लिए तैयार भी हुआ तो उसे कुछ अजीब सी गंध आई. इसके बाद पति ने उससे दूरी बना ली और उसे भी एक पास के अस्पताल ले गया. जहां जांच करने पर पता चला की महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट पर भारी मात्रा में बेहद घातक जहर लगाया हुआ था. डोकटरों ने बताया की यदि कुछ देर और हो जाती तो खुद महिला की ही जान जा सकती थी.