बेटी छुपकर एडल्ट इंडस्ट्री में करने लगी काम, मां-बाप को नहीं थी खबर, जब एक दिन देखी उसकी अश्लील तस्वीर

इस खबर को शेयर करें

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो अपनी मर्जी से अपना करियर की नहीं चुन सकते, क्योंकि उनके परिवार वाले इसकी इजाजत नहीं देते हैं. अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली एडिसन सिंस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. एडिसन ने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा तो इस बारे में उनके परिवार को कुछ पता नहीं था.

एडिसन महज 19 साल की उम्र में ही अपने परिवार से अलग रहने लगी थीं और उन्होंने अपने लिए एडल्ट इंडस्ट्री का चुनाव किया. तीन-चार महीने तक उन्होंने इस बात को किसी को भी नहीं बताया. लेकिन एक दिन अचानक से उनकी सच्चाई सबके सामने खुल गई.

दरअसल, एडिसन ने गलती से अपने न्यूड फोटोस वाली मैगजीन को घर के एड्रेस पर मंगवा लिया. यह उनका पहला कवर पिक्चर था. यह मैगजीन एडिसन की मां ने देख लिया और सारा सच परिवार वालों को पता चल गया. छोटे शहरों में पली-बढ़ी लड़की के माता-पिता के लिए ऐसी तस्वीरें देखना एक बड़े झटके जैसा था.

एडिसन एक धार्मिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके परिवार के लोग हर रोज चर्च जाते हैं और रात को साथ में डिनर करते हैं. एडिसन को फोन रखने, मेकअप करने और दोस्तों संग बाहर जाने की इजाजत नहीं थी. लोगों ने उनको लेकर गॉसिप करना शुरू कर दिया और उन्हें चर्च से भी बाहर कर दिया गया. इंस्टाग्राम पर एडिसन के 41 हजार फॉलोअर्स हैं. जबकि वह ओनलीफैंस से लाखों रुपए कमाती है.