पोर्न फिल्मों में काम करके बेटी कमा रही थी पैसे, अनजान घर वालों ने देखा वीडियो तो उड़े होश

Share this news

अमेरिका की क्रिश्चियन मॉडल एडिसन सिंस (Christian model Addison Sins) का कहना है कि उनकी मां ने एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर जब उनका न्यूड फोटो देखा तब जाकर उन्हें पता चला कि बेटी पोर्न स्टार है. वह यह भी दावा करती हैं कि इसके बाद चर्च ने उनके एक्स-रेटेड करियर के चलते बाहर निकाल दिया था.

ईसाई मॉडल एडिसन सिंस का कहना है कि जब लोगों को पता चला कि वह क्या करती है उसके बाद उसे धार्मिक समुदाय से निकाल दिया गया. टेक्सास, यूएस की इस मॉडल ने जानकारी दी है कि 19 वर्ष की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों काम शुरू कर दिया था.
मॉडल कुछ समय तक ही अपने काम की जानकारी परिवार से छुपा सकी. एक दिन जब एडिसन की मां ने एक मैगजीन का कवर पेज देखा तो उसकी करियर के बारे में पता चल गया. एडिसन के मुताबिक ये गलती उसके उत्साह के चलते हो गई. अपने पहले मैगजीन कवर को लेकर वो इतनी उत्साहित थी कि मैगजीन की एक कॉपी मंगाते समय उसने घर का पता दे दिया था.

एडिसन के पोर्न स्टार होने के बारे में पता चलने के बाद उसके मां-बाप डर गए कि अब समाज उसे कैसे स्वीकार करेगा. मॉडल के मुताबिक उसका परिवार बेहद धार्मिक प्रवृत्ति का है. मॉडल की परवरिश भी बेहद धार्मिक माहौल में हुई है. पूरा परिवार हर रविवार और बुधवार को चर्च जाता था. मॉडल को सेल फोन, मेकअप की भी परमीशन नहीं थी, इतना ही नहीं दोस्तों के साथ घूमने फिरने की भी पाबंदी थी.

यह भी पढ़ें: शमी की वाइफ हसीन जहां का बोल्ड अंदाज ढा रहा कहर, Photos देख मचल जाएगा दिल

लेकिन मॉडल को इस इंडस्ट्री से जुड़ने के संकेत बचपन में ही मिलने लगे थे. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक, एडिसन कहती हैं कि जब वे 9 साल की थीं तभी पेंटहाउस पोर्न बुक का ऑर्डर दिया था और वह परिवार की तमाम बंदिशों के बावजूद घर से बाहर निकली. हालांकि अभी भी मॉडल के पिता अपनी बेटी के काम के बारे में अनजान हैं.