मातम में भी सूझी बॉयफ्रेंड को आशिकी! GF के पिता के अंतिम संस्कार में किया प्रपोज

Girlfriend Boyfriend Video: कभी-कभी कुल लोगों को आशिकी का खुमार इतना चढ़ जाता है कि परिस्थिति को बिना जाने ही अजीबोगरीब हरकत कर बैठते हैं. किसी भी अंतिम संस्कार में गमगीन भरा माहौल होता है. इस स्थिति में लोग स्वर्गवास हुए मृत शख्स की आत्मा की शांति की दुआएं करते हैं.

इस खबर को शेयर करें

Girlfriend Boyfriend Video: कभी-कभी कुल लोगों को आशिकी का खुमार इतना चढ़ जाता है कि परिस्थिति को बिना जाने ही अजीबोगरीब हरकत कर बैठते हैं. किसी भी अंतिम संस्कार में गमगीन भरा माहौल होता है. इस स्थिति में लोग स्वर्गवास हुए मृत शख्स की आत्मा की शांति की दुआएं करते हैं. हालांकि, एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जब एक शख्स को अंतिम संस्कार के दौरान आशिकी सूझी और मृतक की बेटी को प्रपोज करने के लिए अपने घुटने पर बैठ गया. इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड रो रही थी, लेकिन बॉयफ्रेंड को सिर्फ उसे रिंग पहनाने की पड़ी हुई थी.

शख्स ने अंतिम संस्कार में किया प्रपोज
किसी को प्रपोज करने के लिए लोग शानदार प्लान बनाते हैं और कुछ ऐसा करते हैं कि उसका पार्टनर सरप्राइज हो जाए, लेकिन इस व्यक्ति ने यकीनन प्रपोज करने के लिए सबसे गलत समय चुना. एक दक्षिण अफ्रीकी पादरी ने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके पिता के अंतिम संस्कार में प्रपोज किया. एम मोजेला (M.Mojela) द्वारा टिकटॉक पर साझा किए गए एक वीडियो में, उसे एक घुटने के बल नीचे बैठते हुए देखा जा सकता है क्योंकि शख्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिम्पोपो प्रांत में अंतिम संस्कार के दौरान रोती हुई गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पूछा.

सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप हुआ वायरल
वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा, ‘मृतक की बेटी को अंतिम संस्कार के समय प्रपोज किया और आंसू पोंछे.’ क्लिप के बैकग्राउंड में महिला के पिता का ताबूत देखा जा सकता है. कलीसिया के पादरी ने जरा भी परवाह नहीं की और वह अपनी गर्लफ्रेंड की अंगुली में एक अंगूठी डालने लगा. कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कहा, ‘यहां यह गलत है. आप इसे किसी भी तरह से सही नहीं ठहरा सकते. मुझे ऐसा लगता है कि उसे अंतिम संस्कार के लिए इंतजार करना चाहिए था. जब आप इतने गहरे दर्द में होते हैं तो आप कैसे खुश हो सकते हैं.’

देखें वीडियो-