हेलो पुलिस! मेरे चाचा मेरा रेप कर रहे हैं, मुझे बचा लीजिए…30 मिनट में

इस खबर को शेयर करें

जालौन: यूपी के जालौन में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें सगे चाचा ने अपनी भतीजी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने फोन पर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है।

दरअसल, पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां सगे चाचा ने अपनी भतीजी के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर रिश्तों को कलंकित किया है। पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

‘मेरे चाचा मेरे साथ रेप कर रहे हैं, आप मुझे बचा लें’
परिजनों और पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने एक बार नही बल्कि इसके पहले भी रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इसकी जानकारी पीड़िता ने पुलिस को फोन के माध्यम से दी और पूरी घटना का जिक्र करते हुए पुलिस से मदद मांगी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने 30 मिनट में तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते जेल भेज दिया।

पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
वहीं पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि जैसे ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिली तो उसमें तुरंत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वहीं पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई की गई है।