कपड़े पहनने में आता था आलस्‍य, महिला ने पूरी शरीर में गुदवा लिए टैटू; Photos वायरल

इस खबर को शेयर करें

Tattoo Model Kerstin Tristan: टैटू पर लाखों रुपये खर्च करने वाली एक दादी ने दशकों से चली आ रही तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की है, यह दिखाने के लिए कि उनकी छवि बीते वर्षों में कैसे बदल गई है. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) ने अब तक अपने टैटू पर £25,000 (24 लाख रुपये से ज्यादा) खर्च किए हैं, और अब उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले और बाद की तस्वीर अपलोड की है.

महिला ने 30 साल पुरानी फोटो डाली
उन्होंने अपनी 30 साल पुरानी, 8 आठ साल पुरानी और अभी की तीन तस्वीरें एक साथ शेयर की. तस्वीरों यह देखा जा सकता है कि सन् 1992, 2014 और 2022 में केर्स्टिन कैसी दिखती थीं. तीनों ही तस्वीरों में केर्स्टिन के अलग-अलग रूप दिखाई दिये हैं. छह साल पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर @tattoo_butterfly_flower नाम से अकाउंट बनाया था. इस वक्त उनके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं. इस अकाउंट पर क्रेर्स्टिन अपनी टैटू वाली तस्वीरें शेयर करती हैं.

सोशल मीडिया पर क्रेर्स्टिन की तस्वीर वायरल
50 साल की क्रेर्स्टिन अपनी टैटू के कारण सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. टैटू मॉडल क्रेर्स्टिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. जर्मनी की रहने वाली ये टैटू मॉडल 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था और आज उनके शरीर के हर हिस्से पर टैटू मौजूद है. उन्होंने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइनों को बनवाया है. अपना शौक पूरा करने के लिए उन्होंने किसी की परवाह नहीं की. खबर के मुताबिक, केर्स्टिन को कपड़े पहनने में आलस आता है, जिसकी वजह से वह कम कपड़े पहनती हैं और बाकी के हिस्सों पर टैटू गुदवा लिया.

महिला को टैटू बनवाने की लत लग गई
सोशल मीडिया पर 50 वर्षीय केर्स्टिन ट्रिस्टन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिससे वह लाखों रुपये कमा रही हैं. उन्हें टैटू बनवाने की लत लग गई और अब उनके शरीर पर सैकड़ों टैटू मौजूद हैं. उनका कहना है कि टैटू से उन्हें पॉवर मिलती है. अभी भी वह अपने शरीर पर कई और टैटू बनवाना चाहती हैं, लेकिन अब कोई हिस्सा बचा नहीं है.