बिग बॉस 15 में हुई ‘लिपलॉक्स’ की बारिश, एक ही चादर में साथ सो रहा ये कपल

Share this news

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के पहले हफ्ते में इतिहास रच दिया गया है. इस सीजन में पहली बार ऐसा हुआ है कि पहले ही हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट एक साथ नॉमिनेट हुए. इसके अलावा पहली बार ऐसा हुआ जब एक ही हफ्ते में जबरदस्त झगड़ा और कई सारी प्रेम कहानियां देखने को मिलीं. लेकिन जहां तक बात इंटीमेसी की है तो इस मामले में भी शो सारी हदें पार करता दिख रहा है.

घर के अंदर जमकर हो रहे लिपलॉक
घर के अंदर जो कपल सबसे ज्यादा इंटीमेट होता दिख रहा है उनमें सबसे ऊपर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का नाम है. घर की बत्तियां चाहे जली हों या बुझी हुई, ये कपल हर वक्त एक दूसरे से लिपटता नजर आ रहा है. मायशा और ईशान (Miesha Iyer and Ieshaan Sehgaal) कई बार एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते दिखाई पड़ चुके हैं और और हाल ही के एपिसोड में वह कई बार एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते दिखेंगे.

एक ही बिस्तर पर साथ सो रहे कपल
इसके अलावा ईशान और मायशा (Miesha Iyer and Ieshaan Sehgaal) एक दूसरे के साथ बिस्तर शेयर करते भी दिखेंगे. एक दूसरे को काफी इंटेंसिटी के साथ गले लगाते हुए और एक दूसरे के साथ कोजी होते हुए इस कपल की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं. टीवी पर लेट नाइट प्रसारित होने वाले बिग बॉस में इस तरह की चीजें लगातार टीवी पर दिखाई जा रही हैं.

ईशान ने हाल ही में कही थी ये बात
OTT पर तो दोनों की इस केमिस्ट्री को और ज्यादा खुलकर दिखाया जा रहा है. एक ही कंबल में मायशा (Miesha Iyer) के साथ सोते हुए नजर आए ईशान (Ieshaan Sehgaal) ने हाल ही में कहा, ‘मुझे वाकई लगता है कि हमारा एक डीप कनेक्शन है और ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है कि मैं उससे सिर्फ 8 दिन पहले मिला हूं. मैं उसे वाकई बहुत ज्यादा पसंद करता हूं.