उफ्फ ये गर्मी! महिला ने कार के बोनट पर सेंक दी रोटी, Video देखकर रह जाएंगे सन्न

इस खबर को शेयर करें

Shocking Video: उत्तर भारत समेत देश के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. आलम यह है कि कुछ जगह पारा 40 डिग्री को भी पार कर चुका है. देश की राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही है. वहीं, उड़ीसा भी तपती धूप की चपेट में है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उड़ीसा में इतनी भीषण गर्मी पड़ रही है कि वहां बिना चूल्हे के खाना बनाया जा सकता है.

कार की बोनट पर रोटी सेंकती दिखी महिला
इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला धूप में खड़ी एक गाड़ी के बोनट पर रोटी सेंकती नजर आ रही है. वीडियो देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. आप देख सकेंगे कि इतनी अधिक गर्मी पड़ रही होती है कि महिला सच में कार की बोनट पर रोटी सेंक देती है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि दो औरतें आटे के पेड़े को लेकर आती हैं. इसके बाद एक महिला आटे के पेड़े को बेलन चौकी पर बेलती है. इसके बाद उसकी रोटी बनाकर उसे गाड़ी की बोनट पर रख देती है. आप देख सकेंगे कि कुछ ही देर में यह रोटी पूरी तरह से पक जाती है. वीडियो उड़ीसा के सोनपुर का है. वीडियो को @nilamadhabpanda नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. देखें वीडियो-

बता दें कि इन दिनों उड़ीसा में गर्मी से काफी बुरे हालात हैं. गर्मी की वजह से यहां के उच्च शिक्षण संस्थानों में 27 अप्रैल से 2 मई तक कक्षाएं बंद कर दी गई हैं. राज्य के मौसम विभाग के अनुसार, उड़ीसा के कई जिले तेजी से धधक रहे हैं. कटक, सुबर्णपुर और खुर्दा जिलों में गर्मी इतनी पड़ रही है कि लोगों का सुबह से ही बाहर निकलना बंद हो गया है. हर दिन अधिकतम तापमान तीन डिग्री तक बढ़ता जा रहा है.