तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल पर चाकू से हमला! PM मोदी कर चुके हैं सराहना

इस खबर को शेयर करें

Kili Paul Attacks: तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल पर अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर चाकू से हमला किया है. इसके अलावा उन्हें लाठियों से पीटने की भी खबर सामने आ रही है. उन पर जानलेवा हमला किया गया था, लेकिन वह किसी तरह अपना बचाव करने में सफल रहे. इस घटना के बारे में किली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है. इसके साथ उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें वह घायल नजर आ रहे हैं.

किली पॉल पर चाकू से किया गया हमला!
किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया था, मेरे दाहिने हाथ के पैर का अंगूठा चाकू से घायल हो गया था और मुझे 5 टांके लगे. इसके अलावा मुझे लाठियों से पीटा गया, हालांकि भगवान का शुक्र है कि मैं दो लोगों को पीटकर अपना बचाव कर पाया और वहां से बचकर निकल सका. मेरे लिए प्रार्थना करें.’ किली पॉल ने 29 अप्रैल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस घटना के बारे में बताया था.

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में तंजानिया के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भाई-बहन की जमकर सराहना की थी. पीएम ने किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल के लिप सिंकिंग आर्ट को सराहा था. पीएम ने कहा था कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी पॉपुलर हैं. पीएम की इस तारीफ के बाद दोनों की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी थी.

भारत में काफी पॉपुलर हैं किली पॉल
किली पॉल के इंस्टाग्राम पर अभी 36 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. इनके भारत में चर्चित होने की वजह बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंक करना हैं. दोनों भाई-बहन बॉलीवुड गानों और डायलॉग्स की लिप सिंक करके भारतीयों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी किली पॉल को फॉलो करते हैं. किली पॉल से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया था कि बॉलीवुड के गानों पर इतनी खूबसूरती से लिप सिंक कैसे करते हैं तो उन्होंने कहा था कि अगर आप किसी चीज से प्यार करते हैं तो रास्ता बन जाता है.