दुल्हन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को शादी में नहीं बुलाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

इस खबर को शेयर करें

शादी में दूल्हा और दुल्हन चाहते हैं कि उनसे ज्यादा अटेंशन किसी को भी न मिले. इसलिए अपनी शादी को लेकर वह महीनों पहले से तैयारियां करने लगते हैं. अपनी शादी में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए दुल्हन महंगे ब्राइडल लहंगे से लेकर मेकअप पर खूब सारा पैसा खर्च करती है. हालांकि कई बार ऐसा हो जाता है कि शादी में आई कोई लड़की दुल्हन से ज्यादा सुंदर लगती है और सबका अटेंशन उसकी तरफ ही चला जाता है.

प्रेग्नेंट थी दुल्हन की बेस्ट फ्रेंड
द ‘मिरर’ की खबर के अनुसार, अपनी शादी में उसकी प्रेग्नेंट बेस्ट फ्रेंड को अटेंशन न मिले, इसके लिए एक दुल्हन ने उसे शादी में ही नहीं बुलाया. दुल्हन ने सोशल मडीया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit ) पर अपना अनुभव साझा करते हुए अपनी शादी के दिन का किस्सा बताया है. दुल्हन ने बताया कि अपनी शादी की तैयारी को लेकर कुछ हफ्तों पहले उसने अपने दोस्तों को मिलने के लिए बुलाया था.

दुल्हन ने बताया कि इस मौके पर वहां उसकी बेस्ट फ्रेंड भी आई थी. सभी को शादी की प्लानिंग और अरेंजमेंट्स करने के लिए बुलाया गया था. लेकिन वह तब यह देखकर हैरान रह गई थी कि उसकी शादी से ज्यादा चर्चे लोग उसकी बेस्ट फ्रेंड की कर रहे थे. क्योंकि उसकी बेस्ट फ्रेंड प्रेग्नेंट थी. उस समय हर कोई बस दुल्हन की बेस्ट फ्रेंड के बारे में बात कर रहा था. यह दुल्हन को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

दुल्हन को नहीं बुलाया शादी
दुल्हन ने बताया कि एक फ्रेंड ने उसकी बेस्ट फ्रेंड से उसके बेबी बम्प के बारे में मजाक किया. उस दौरान तक दुल्हन को उसके प्रेग्नेंट होने की बात नहीं पता थी. इसके बाद जितने लोग वहां आए थे, सभी उसके बेबी बम्प को लेकर बातें करने लगे और उसे प्रेग्नेंसी की बधाई देने लगे. जबकि सारे लोग दुल्हन की शादी को लेकर चर्चा करने आए थे. यह देखकर दुल्हन चिढ़ गई और उसने अपनी बेस्ट फ्रेंड को शादी की पार्टी लिस्ट से बाहर कर दिया.

दुल्हन ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी शादी के मौके पर उसकी बेस्ट फ्रेंड अटेंशन चुरा ले. दुल्हन को लगा कि शादी पर उसका सजना-संवरना बेकार चला जाएगा. क्योंकि शादी में आए सारे गेस्ट उसे देखने और बधाई देने की जगह उसकी बेस्ट फ्रेंड को मां बनने की बधाई देने लगेंगे और सारी लाइमलाइट उसकी फ्रेंड पर शिफ्ट हो जाएगी.