शादी में दुल्हन ने किया ऐसा ‘चौंकाने वाला’ काम, गुस्से में आकर दूल्हे ने दे दिया तलाक

इस खबर को शेयर करें

इराक के बगदाद (Baghdad) में सबसे तेज तलाक का एक मामला सामने आया है. एक दूल्हे ने दुल्हन (Bride Groom) को तलाक दे दिया क्योंकि वह अपनी शादी में ‘उत्तेजक’ सीरियाई गीत बजा रही थी और डांस कर रही थी. गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीरियाई गीत ‘मेसायतारा’ (Mesaytara) जिसका मतलब ‘आई एम डोमिनेंट’ या ‘आई विल कंट्रोल यू’ होता है. इस गाने की लिरिक्स ने दूल्हे को चोट पहुंचाया और उसने शादी के हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया.

शादी में दुल्हन ने इस गाने पर किया डांस
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दूल्हे और उसके परिवार ने ‘मेसायतारा’ की लय को उकसाने वाला माना, जिससे वह खुश नहीं थे. इसके तुरंत बाद, दूल्हे और उसके परिवार ने अपनी दुल्हन के साथ बहस की और उसे तलाक दे दिया. गाने के शुरुआती लिरिक्स को जब अनुवाद किया गया, तो गीत के पहले भाग में कहा जाता है, ‘मैं प्रभावशाली हूं; आप मेरे सख्त निर्देशों से शासित होंगे. तुम मेरी चीनी की गांठ हो; जब तक तू मेरे संग रहेगा, तब तक तू मेरी आज्ञा के अधीन चलेगा; मैं अभिमानी हूं, मैं अभिमानी हूं.’

लिरिक्स सुनकर दूल्हा गुस्से से हो गया लाल
यह पहला मामला नहीं है जहां एक गाने के कारण नवविवाहितों के लिए तलाक हो गया. पिछले साल भी, जॉर्डन के एक व्यक्ति ने अपनी शादी के दौरान अपनी दुल्हन के साथ संबंध तोड़ लिया था जब दुल्हन ने यह गाना बजाया था. एक अन्य घटना में, लेबनान ने ‘आई लव यू डोंकी’ गीत के कारण वर्षों पहले इसी तरह की घटना देखी थी. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हे ने अपनी पत्नी को गाने पर डांस करने के बाद शादी में तलाक दे दिया.