बारात लेकर निकलने ही वाला था दूल्हा तभी किसी ने घोड़ी को छेड़ दिया, फिर जो हो गया हंसी नहीं रुकेगी- देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक से एक वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें सबसे ज्यादा शादी के वीडियो सुर्खियां बटोरते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन का फनी अंदाज वायरल होता है तो कभी दोनों का रोमांटिक अंदाज सुर्खियां बटोरने लगता है. अब फिर से एक शादी का वीडियो सामने आया है, जिसे खूब देखा जा रहा है.

इस खबर को शेयर करें

Viral Video Today: इंटरनेट पर एक से एक वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें सबसे ज्यादा शादी के वीडियो सुर्खियां बटोरते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन का फनी अंदाज वायरल होता है तो कभी दोनों का रोमांटिक अंदाज सुर्खियां बटोरने लगता है. अब फिर से एक शादी का वीडियो सामने आया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी ने दूल्हे के साथ शरारत कर दी, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वीडियो दिखाता है कि घोड़ी पर सवाल दूल्हे के पास किसी ने पटाखा फोड़ दिया और घोड़ी भड़क गई. देखते ही देखते वो दूल्हे को लेकर शादी स्थल से दूर भाग गई और वहां मौजूद नाते रिश्तेदार बस देखते रह गए.

दूल्हे के साथ तगड़ी शरारत
शादी के इस वायरल वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा तैयार होकर घोड़ी पर सवाल है और बारात निकलने वाली होती है, लेकिन तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने शरारत करते हुए घोड़ी के सामने पटाखा फोड़ दिया है. उसके इतना करते ही पूरा माहौल बदल गया और घोड़ी दूल्हा को लेकर भाग गई. दूर खड़े लोग घोड़ी को देखते ही रहे, लेकिन कुछ कर न सके. अब यह फनी वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.