दूल्हे को अपनी ही शादी में जाने की नहीं मिली परमिशन, बाहर बैठकर फोन पर देखना पड़ा कार्यक्रम

इस खबर को शेयर करें

Ajab Gajab News: आपने बहुत सारी अजीबोगरीब खबरों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या कभी सुना है कि दूल्हे को अपनी ही शादी में जाने की परमिशन नहीं मिला. यह हैरान करने वाला मामला चीन से सामने आया है. जहां एक दूल्हे को अपनी ही शादी में एंट्री नहीं मिली. इसके बाद दूल्हे को ज्यादातर कार्यक्रम बाहर बैठकर फोन में देखना पड़ा. सोशल मीडिया पर यह हैरान करने वाला मामला सामने आने के बाद लोग दूल्हे के जमकर मजे ले रहे हैं.

दूल्हे को नहीं मिली समय पर एंट्री
‘इनसाइडर’ की रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे को कोविड परीक्षण नियमों में अचानक बदलाव की वजह से अपनी ही शादी मोबाइल पर लाइव देखने के लिए मजबूर होना पड़ा. दरअसल, एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से चीन में नियम-कानून बेहद सख्त हो गए हैं. इन नियमों के कारण ही दूल्हा अपनी शादी में जाने से वंचित रह गया. इसके बाद शादी का ज्यादातर कार्यक्रम दूल्हे को अपने फोन में देखना पड़ा.

दूल्हे ने सीढ़ियों से नीचे उतर रही अपनी दुल्हन की एंट्री भी फोन पर ही देखी. जहां दूल्हा होटल के बाहर बैठा रहा, वहीं शादी में बुलाए गए ज्यादातर मेहमान अंदर पहुंच गए थे. क्योंकि दूल्हे का कोविड टेस्ट नहीं हुआ था. दूल्हा ने इस बाबत बताया कि उन्हें होटल की तरफ से बताया गया था कि प्रवेश के लिए चार दिन पुरानी पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. हालांकि शादी के दिन होटल ने 48 घंटे पुरानी रिपोर्ट मांगी.
शादी का निकल गया था मुहूर्त

दूल्हे ने बताया कि उसे बाहर ही रोक दिया गया जबकि दुल्हन और ज्यादातर रिश्तेदार अंदर जा चुके थे. इसके बाद दूल्हे को एक और टेस्ट करवाने के लिए जाना पड़ा, जब वह वापस कोविड की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आया तो दूल्हे को होटल में एंट्री मिल सकी. शादी दोपहर 2 बजे होनी थी, लेकिन दूल्हे को शाम चार बजकर 43 मिनट पर एंट्री मिली. आखिरकार शाम 6 बजे दूल्हा-दुल्हन की शादी हो पाई.