सुहागरात पर पति ने की ऐसी घिनौनी हरकत, दुल्हन मारने लगी चीखें, इकटठा हो गया मौहल्ला

The husband did such a disgusting act on the honeymoon, the bride started screaming, the neighborhood gathered
The husband did such a disgusting act on the honeymoon, the bride started screaming, the neighborhood gathered
इस खबर को शेयर करें

कानपुर। जनपद में मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिन में शादी की रस्म अदा की गई और काजी ने दूल्हा-दुल्हन को निकाह कबूल करवाया। हंसी-खुशी दुल्हन के साथ दूल्हा और बरात की विदाई हुई लेकिन सुबह होते ही दुल्हन ने घरवालों को फोन पर रो रोकर सुहागरात पर पति की हरकत बताई तो सभी अवाक रह गए। दुल्हन के घरवालों की शिकायत पर पुलिस भी आ गई और दूल्हे को हिरासत में लिया। इसके बाद काफी देर दोनों पक्षों में बातचीत के बाद समझौता हो गया।

मंगलपुर के एक गांव में रहने वाली युवती का पास के गांव में रहने वाले युवक से सोमवार को निकाह हुआ था। सुबह दरवाजे बरात पहुंची तो दुल्हन के घरवालों ने स्वागत करते हुए बरातियों को लजीज व्यंजन परोसे। दोपहर में बरात निकली और काजी ने दूल्हा और दुल्हन को निकाह कबूल करवाया। निकाह की रस्में पूरी होने के बाद घरवालों ने दुल्हन की विदाई दूल्हे और बरात के साथ की।

फोन पर खूब रोयी दुल्हन : हंसी-खुशी दुल्हन को लेकर दूल्हा घर पहुंचा तो हंसी-ठिठोली का भी दौर चला। शाम तक नई नवेली दुल्हन को देखने वाले रिश्तेदारों और पड़ोसियेां का तांता लगा रहा। सुहागरात को लेकर दोस्त दूल्हे से माजक भी करते रहे। रात होने पर रिश्तेदारों ने दुल्हन के कमरे में दूल्हे को सुहागरात में भेज दिया। मंगलवार की सुबह घरवालों ने ससुराल में पहले दिन बेटी का हाल लेने के लिए फोन किया तो वो फूट फूट कर रोने लगी। उसने घरवालों को सुहागरात पर पति की हरकत बयां की तो वे भी सन्न रह गए।

दुल्हन ने बताई ये बात : दरअसल विदाई के बाद दुल्हन को कमरे में भेजा गया, जहां दुल्हन सो गई। कुछ देर बाद जब दूल्हा कमरे में पहुंचा तो दुल्हन को सोते देखकर नाराज हो गया। उसने दुल्हन को उठाने की कोशिश की लेकिन उसकी नींद नहीं खुली। दुल्हन ने फोन पर पिता को बताया कि सो जाने से नाराज पति ने उसे बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और उसे बहुत मारा। उसकी चीखपुकार सुनकर ससुरालीजन कमरे में आ गए और पति से बेल्ट छीनकर उसे बचाया।

पिता ने बुलाई पुलिस : घटना की जानकारी पर बेटी के ससुराल पहुंचे पिता ने पुलिस बुला ली। पुलिस जानकारी के बाद आरोपित दूल्हे को पकड़कर थाने ले गई। यहां पर दोनों पक्षों में बातचीत के बाद समझौता हो गया। थाना प्रभारी मंगलपुर एसके मिश्र ने बताया कि शिकायत पर युवक को लाया गया था लेकिन दोनों पक्ष ने समझौता होने पर कार्रवाई से इन्कार कर दिया।