मॉडल ने एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर की ऐसी हरकत, पुलिस ने किया अरेस्ट

इस खबर को शेयर करें

जावा: अक्सर एयरपोर्ट पर सुरक्षा के इंतजाम काफी पुख्ता होते हैं ताकि भीड़ वाली इस जगह पर लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति किसी भी हालत में बिगड़ नहीं पाए. साथ ही तस्करी को रोकने के लिए भी एयरपोर्ट पर स्पेशल फोर्स की तैनाती की जाती है. लेकिन इंडोनेशिया के जावा एयरपोर्ट पर एक हैरान करने वाली घटना हुई जिसमें एक मॉडल ने सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए.

एयरपोर्ट पर शूट किया न्यूड वीडियो
ऑन्ली फैन मॉडल ने एयरपोर्ट पर ही एडल्ट वीडियो बनाने के लिए खुद को न्यूड कर लिया और गंदी हरकत करने लगी. ‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक मॉडल का नाम सिसकई है और उसने कैमरे के सामने ही अपने प्राइवेट पार्ट दिखाना शुरू कर दिए. इस हरकत के बाद आस-पास के लोग महिला को घूरकर देखने लगे और वहां भीड़ जमा हो गई.

घटना का वीडियो वायरल हो चुका है जिसमें महिला अपना ओवर कोट उतारकर स्कर्ट खिसकाती है. इसके अलावा आस-पास एयरपोर्ट पर आने वाले यात्री भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो चर्चा में आने के बाद लोकल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई ताकि मॉडल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके.

पुलिस ने मॉडल को किया गिरफ्तार
नवंबर से शुरू हुई जांच के बाद पुलिस ने वेस्ट जावा से रविवार को इस मॉडल की गिरफ्तारी की है. अब उसे कस्टडी में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो अक्टूबर का लगता है. साथ ही महिला ने ब्रा और नेकर नहीं पहन रखी थी जिससे जाहिर होता है कि वह पहले से ही एडल्ट एक्ट (Adult Act) की प्लानिंग कर चुकी थी.

यह वीडियो YIA एयरपोर्ट (Yogyakarta International Airport) के पार्किंग एरिया में शूट किया गया था. पुलिस ने बताया कि महिला ने खुद को सेमी न्यूड कर लिया था और एयरपोर्ट जैसे हाई सिक्योरिटी एरिया में इस तरह की हरकत (Vulgar Behaviour) की इजाजत कतई नहीं दी जा सकती. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की है कि आपत्तिजनकर वीडियो में दिखने वाली मॉडल की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मॉडल ने दी ये सफाई
पुलिस के मुताबिक महिला को एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करके सीधे योग्याकार्ता ले जाया गया. इसके बाद महिला को पोर्नोग्राफी लॉ के उल्लंघन मामले में आरोपी बनाया गया है. मॉडल ने अपनी सफाई में बताया कि वह जहां भी जाती है वहां लोग उसे पहचान लेते हैं क्योंकि एडल्ट कंटेंट सर्विस की वजह से उसे काफी लोग फॉलो करते हैं.