प्रेमी-प्रेमिका को बुरे हाल में पकड गांववालों ने किया वो हाल, समझ नहीं आया हंसे या रोये

The villagers caught the lover and girlfriend in a bad condition, did not understand whether they laughed or cried
The villagers caught the lover and girlfriend in a bad condition, did not understand whether they laughed or cried
इस खबर को शेयर करें

नालंदा. प्रेम में पड़े दो दिलों की एक ही ख्‍वाहिश होती है कि वे कब जीवन भर के लिए एक होंगे. इसके लिए कई प्रेमी युगल को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. घरवालों और समाज का दबाव झेलना पड़ता है. इसके बावजूद कुछ ही खुशनसीब प्रेमी जोड़े होते हैं जो सदा-सदा के लिए एक हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद गांववालों ने दोनों की शादी कराने का फैसला कर लिया. कुछ ही घंटों में ब्‍वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड पति-पत्‍नी बन गए.

जानकारी के अनुसार, बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के कछीयावां गांव में दिलचस्‍प मामला सामने आया है. गांव के खंधा में ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया, जिसके बाद जबरन दोनों की शादी करा दी गई. इस दौरान युवक ने जबरन शादी का विरोध भी किया, लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी.

युवक को भरनी पड़ी युवती की मांग
युवक जबरन शादी कराने का विरोध कर रहा था, लेकिन ग्रामीणों के डर से उसे युवती की मांग में सिन्दूर भरना पड़ा. ग्रामीणों ने बताया कि खेत में दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ दोनों को पकड़कर गांव के सूर्य मंदिर ले गई और उसके बाद दोनों की जबरन शादी करा दी गई. युवक शादी के लिए राजी नहीं था, जबकि युवती रजामंद थी.

जहानाबाद का है युवक
बताया जाता है कि युवक जहानाबाद जिला के करनौल थाना क्षेत्र के मखदूमपुर गांव का रहने वाला है. युवक की बहन कछीयावां गांव में रहती हैं, जिनसे वह मिलने आया था. महीनों पूर्व उसकी पहचान गांव की एक युवती से हुई थी. दोनों में प्रेम हो गया. युवक अक्सर छिप-छिपकर युवती से मिलने आता था. उसकी चोरी पकड़ी जाने के बाद उसे युवती से शादी करनी पड़ी.

पुलिस बोली- नहीं मिली है शिकायत
थरथरी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस गांव पहुंची थी, लेकिन किसी पक्ष द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे गांव के साथ इलाके में इस मामले की चर्चा हो रही है.