18 साल की लड़की के पेट में हुआ तेज़ दर्द, जब राहत मिली तो हाथ में आ चुका था…

इस खबर को शेयर करें

Childbirth Without Pregnancy Symptoms : किसी भी महिला के लिए एक बच्चे का जन्म उसके जीवन को बदल देने वाला अनुभव होता है. 9 महीने तक बच्चे को पेट में पालने और फिर उसके जन्म का वक्त बहुत स्पेशल होता है. हालांकि नाओमी थॉमस (Niomi Thomas ) नाम की लड़की की ज़िंदगी में प्रेगनेंसी के 9 महीने का अनुभव ही नहीं है, उसने सीधा एक दिन बच्चे को जन्म (Baby Birth Without Symptoms) दे दिया.

टीनएज में बच्चों की ज़िम्मेदारी उठाना कोई भी नहीं चाहता. 18 साल की नाओमी थॉमस (Niomi Thomas ) भी इससे बचने के लिए सारी सावधानियां बरत रही थीं. उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि वे प्रेगनेंट हैं या फिर हो सकती हैं. अचानक एक दिन उनके साथ जो हुआ, वो बिल्कुल चौंका देने वाली घटना थी. नाओमी के पेट में धीरे-धीरे दर्द उठा और फिर सुबह होते-होते ये बहुत ही ज्यादा तेज़ हो गया. फिर जो घटना घटी, उसकी उम्मीद नाओमी को बिल्कुल नहीं थी.

बिना प्रेगनेंसी के कैसे हुआ बच्चा ?
The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक टीनएजर नाओमी थॉमस (Niomi Thomas ) को एक दिन पेट में दर्द हुआ. नाओमी के मुताबिक ये बिल्कुल कॉन्स्टिपेशन के दर्द जैसा था. उसने दर्दनाशक दवाएं खाईं, लेकिन सुबह तक दर्द कम होने के बजाय और बढ़ता चला गया. न तो उनसे बैठा जा रहा था, न ही खड़ा हुआ जा रहा था. उनका दर्द नीचे की तरफ जाता रहा और फिर अचानक उन्हें थोड़ी राहत मिला. ब्रिटेन के सरे में रहने वाली नाओमी के मुताबिक उन्हें जब दर्द से आराम मिला तो वे मुड़ने लगीं, तभी उन्होंने बच्चे को देखा. ये उनके लिए किसी सदमे की तरह था, क्योंकि उन्हें बिल्कुल इसका आइडिया नहीं था.

न तो बेबी बंप था न ही कोई और लक्षण
नाओमी का कहना है कि उन्हें 9 महीने तक कोई बेबी बंप नहीं दिखाई दिया, न ही उन्हें किसी तरह का कोई लक्षण दिखा, जिससे वे खुद को प्रेगनेंट मान सकें. वे इस दौरान कॉन्ट्रासेप्टिव दवाएं भी खा रही थीं. ऐसे में बच्चे का कोई आइडिया उन्हें नहीं था. इस सरप्राइज़ डिलीवरी के बाद नाओमी चौंक तो गई हीं, लेकिन उन्हें बाद में खुशी भी हुई. वैसे नाओमी के अलावा भी ऐसे कई किस्से आ चुके हैं, जब सारी सावधानियों के बाद प्रेगनेंसी हुई और बिना बेबी बंप दिखाई दिए, सीधा बच्चे का जन्म हो गया.