जिससे शादी करने जा रहे हो, वह तो मेरी बन चुकी है, फोटो-मैसेज देख दूल्‍हा रह गया हैरान

इस खबर को शेयर करें

अरवल। अरवल जिले के महंदिया थाना क्षेत्र से औरंगाबाद दाउदनगर के लिए निकली एक बरात बिना दुल्हन लिए लौट आई। वर पक्ष का कहना है कि शादी के दिन ही लड़की के प्रेमी ने अपने साथ की तस्‍वीर दूल्‍हे को भेज दी। तस्‍वीर में लड़की को अपनी प्रेमिका बताते हुए मैसेज भेजने वाले ने कहा कि उससे उसकी शादी हो चुकी है। वहीं लड़की वालों की ओर से आरोप लगाया गया है कि वरमाला के समय दूल्‍हा नशे में था इस कारण लड़की ने शादी तोड़ दी।

बरात निकलते समय आया मैसेज

जानकारी के अनुसार बोध बीघा निवासी रोशन कुमार की बरात तीन मई को धूमधाम से निकलने की तैयारी चल रही थी। रोशन के चचेरे भाई मनीष कुमार ने बताया कि दूल्हा सज-धज कर तैयार था। गाड़ियां भी सज चुकी थी। दूल्हे को सेहरा भी पहनाया जा चुका था। दूल्हा सज धज कर जैसे गाड़ी में बैठा, उसके मोबाइल पर मैसेज आया। वाट्सएप पर अंजान नंबर से आए मैसेज को जब रोशन ने खोला तो उसके होश फाख्‍ता हो गए। शादी की खुशी मायूसी में बदल गई। दरअसल तस्वीर उसी लड़की की थी, जिसे ब्याह कर अपने घर लाने के लिए दूल्‍हा निकल रहा था। तस्वीर में दुल्हन के साथ उसका बॉयफ्रेंड भी था। नीचे मैसेज लिखा था कि यह मेरी जान है और कब की मेरी दुल्हन बन चुकी है। तुम बरात लेकर मत आना। मैं इस लड़की से बेहद प्यार करता हूं।

भाभी के समझाने-बुझाने पर बरात लेकर निकला दूल्‍हा

तस्वीर के साथ मैसेज पढ़ते ही दूल्हे का चेहरा उतर गया। गाड़ी से उतर कर तुरंत अपनी भाभी के पास पहुंचा। सारी जानकारी दी। देवर की बात सुनकर भाभी भी हैरान रह गई। लेकिन अब बरात निकलने की तैयारी हो चुकी थी, इसलिए बदनामी के डर से भाभी ने देवर को समझा-बुझाकर जाने के लिए राजी कर लिया। रूठे मन से दूल्हा बरात के लिए निकल तो गया मगर वहां पहुंचते ही उसने लड़की पक्ष के लोगों के समक्ष सारी बातें खोल दी। मोबाइल पर आई दुल्हन की तस्‍वीर और मैसेज भी शेयर कर दिया। इसके बाद औरंगाबाद के मैरेज हॉल में हंगामा मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची दोनों पक्षों को बिठाकर मामले में सुलह कराने की कोशिश की लेकिन दूल्हा अपनी बात पर अडिग रहा। उसका साफ कहना था कि वह इस लड़की को ब्याह कर अपने घर नहीं ले जा सकता है। आखिरकार दूल्हे की जिद पर बरात बिना दुल्हन लिए वापस लौट आई। दूल्हा के पिता भरत सिंह का पहले निधन हो चुका है। रोशन कुमार जेसीबी चालक है।

बता दें कि इस मामले में आरोप लगाया जा रहा था कि लड़के ने जयमाला के समय शराब पी रखी थी। गले में दुल्‍हन ने माला डाल दिया तब उसको इसका अहसास हुआ। इसके बाद उसने न सिर्फ दूल्‍हे के गले से माला नोच लिया बल्कि खुद भी लाल जोड़े उतारकर चली गई।