बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, दरवाजा खोलते ही शर्म से पानी-पानी हुआ पति, फिर…

Share this news

बांका। बिहार के बांका जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के आशिक की हत्या कर दी. प्रेमी की हत्या के बाद शख्स ने उसके शव को एक बहियार में फेंक दिया और चलता बना. लाश मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बहियार से शव को बाहर निकाला और मामले की तफ्तीश शुरू की. छानबीन में यह खुलासा हुआ कि अवैध संबंध को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वारदात बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र की है. यहां एक गांव में चाक़ू से गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान नवटोलिया-मैनमा गांव केरहने वाले श्याम साह के बेटे ललन कुमार साह (22 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ललन कुमार साह का गांव की ही एक महिला के साथ नाजायज संबंध था. दोनों एक दूसरे से अकेले में मिला जुला करते थे.

एक बार ललन अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था. इस दौरान उस महिला के पति ने दोनों को अंतरंग हालत में देख दिया. जिसके बाद उसके सिर पर खून सावर हो गया. पत्नी को गैर मर्द की बाँहों में देखकर आपा खो बैठे पति ने ललन को जान से मार दिया. पति ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक बहियार में फेंक दिया.

जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो गांव में हल्ला मच गया. गांव वालों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अमरपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. छानबीन के क्रम में पुलिस को पता लगा कि ये पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है और संभवतः अवैध संबंध को लेकर इस युवक को मौत के घाट उतारा गया है.