‘बनूंगी देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री’, लड़की के इस बयान से मचा बवाल

इस खबर को शेयर करें

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) की एक लड़की ने ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर बड़े जोर-शोर से हो रही है. 31 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट (Climate Activist) लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) ने कहा कि वो यूनाइटेड किंगडम की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री (First Topless Prime Minister) बनेंगी. लॉरा एमहर्स्ट पिछले कई महीने से टॉपलेस होकर क्लाइमेट चेंज (Climate Change) के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए प्रदर्शन कर रही हैं.

राजनीति विज्ञान की छात्रा है ये महिला
डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉरा एमहर्स्ट इस वक्त राजनीति विज्ञान (Political Science) विषय की पढ़ाई कर रही हैं. लॉरा एमहर्स्ट ने कहा कि मैं यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से बेहतर सरकार चला सकती हूं. मुझे राजनीति के बारे में बोरिस जॉनसन से ज्यादा पता है.

पीएम बनने के बाद भी रहूंगी टॉपलेस- लॉरा
लॉरा एमहर्स्ट ने कहा कि इस साल ग्रेजुएशन की पढ़ाई का मेरा आखिरी साल है. आगे मैं राजनीति पर ही फोकस करूंगी. मैं प्रधानमंत्री बनना पसंद करूंगी. प्रधानमंत्री बनकर भी मैं टॉपलेस रहूंगी. मैं अन्य लोगों से कुछ अलग दिखूंगी.

पहली बार कब टॉपलेस हुईं लॉरा
उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि अपनी बात कहने के लिए लोग आपत्ति जताएंगे. मैं राजनीति में बड़ा बदलाव लाना चाहती हूं और मैं ये करके रहूंगी. बता दें कि ईस्ट ससेक्स में लॉरा एमहर्स्ट ने पहली बार टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था.

लॉरा एमहर्स्ट ने कहा कि टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने से मेरी मां हैरान हैं. लेकिन फिर भी वो मेरा सपोर्ट कर रही हैं. मां ने कहा है कि कुछ भी हो प्रदर्शन कमजोर नहीं पड़ना चाहिए. मुझे लगता है कि मैं राजनीति में कीर्तिमान बनाऊंगी.